गोरखपुर

बीजेपी सांसद रवि किशन के पिता का निधन, जताई थी ये इच्छा और पूरा भी हुआ

Sujeet Kumar Gupta
1 Jan 2020 5:39 AM GMT
बीजेपी सांसद रवि किशन के पिता का निधन, जताई थी ये इच्छा और पूरा भी हुआ
x

यूपी। गोरखपुर के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का 31 दिसंबर को वाराणसी में देहांत हो गया. वे 92 साल के थे. उन्होंने वाराणसी में देह त्यागने की अंतिम इच्छा जताई थी. मुंबई में उनका इलाज चल रहा था लेकिन अंतिम इच्छा को देखते हुए उन्हें वाराणसी लाया गया था. वाराणसी में ही मंगलवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

बताते चलें कि गोरखपुर सांसद रवि किशन के 92 वर्षीय पिता श्याम नारायण शुक्ल विगत कई माह से बीमार चल रहे थे। जहां उनका मुंबई में इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार नहीं होते देख पिता ने वाराणसी में अपना शरीर त्यागने की अंतिम इच्छा जताई थी, जिस पर विगत 15 दिन पहले उनके पिता को वाराणसी लाया गया। मंगलवार (31 दिसंबर2019 ) की रात करीब 11 बजे उनका निधन हो गया। उनके पिता शिव के परम भक्त थे इसलिए उन्होंने वाराणसी में ही अपनी देह त्यागने की इच्छा जताई थी।

सदर सांसद ने अपने जीवन में पिता को ही अपना गुरु माना इसके अलावा उन्होंने किसी को अपना गुरु नहीं माना। पिता के ही सिखाएं मार्ग पर आगे बढ़ते हुए रवि किशन ने नया मुकाम हासिल किया। मूल रूप से वह जौनपुर जिले के केराकत गांव के रहने वाले थे। उनका अंतिम संस्कार बुधवार (1 जनवरी) को वाराणसी में किया जाएगा।





Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story