Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > बीजेपी ने खेला यूपी में बड़ा खेल, आज किया उसको शामिल जिसने बीजेपी की बना दी रेल !

बीजेपी ने खेला यूपी में बड़ा खेल, आज किया उसको शामिल जिसने बीजेपी की बना दी रेल !

 Special Coverage News |  4 April 2019 7:47 AM GMT  |  दिल्ली

बीजेपी ने खेला यूपी में बड़ा खेल, आज किया उसको शामिल जिसने बीजेपी की बना दी रेल !
x

आरएलपी के मुखिया हनुमान बेनीवाल एनडीए में शामिल हो गये. ये हनुमान बेनीवाल पिछला विधानसभा चुनाव अकेले लड़कर देख लिया. अब पहले कांग्रेस से बात करते रहे लेकिन अब बीजेपी में शामिल हो गये है.


वहीँ तेलंगाना के प्रमुख नेता आनंद भास्कर राव ने भी भाजपा का दामन लिया है तो गोरखपुर से मौजूदा सांसद प्रवीण निषाद और पार्टी के मुखिया संजय निषाद भी भाजपा में शामिल हो गये है. ये गोरखपुर के वही सांसद है जिन्होंने बीजेपी की परम्परागत सीट हराकर बीजेपी की हार का इतिहास लिखा. लेकिन बीजेपी भी हमेशा इतिहास लिखती है इसलिए इन्होने उस सांसद को ही पार्टी में शामिल कर लिए अब देखंगे कैसे जीतेंगे विपक्षी.


बता दें कि इस वार गोरखपुर में फिर एक बार महागठबंधन उम्मीदवार के लिए रास्ता खुलता नजर आ रहा है. क्योंकि जनता में एक बार कोई गलत संदेश चला जाय तो उसकी सफाई नहीं दे सकते है. विरोधी इस बात का मुद्दा बनायेंगे कि गोरखपुर में बीजेपी के पास उम्मीदवार नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it