गोरखपुर

Gorakhpur News: लिटिल मिलेनियम स्कूल राप्ती नगर में मनाया गया ग्रेजुएशन डे समारोह, देखिए- बच्चों का ये प्यारा वीडियो

Satyapal Singh Kaushik
27 March 2023 10:45 AM GMT
Gorakhpur News: लिटिल मिलेनियम स्कूल राप्ती नगर में मनाया गया ग्रेजुएशन डे समारोह, देखिए- बच्चों का ये प्यारा वीडियो
x
इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों को गाऊन, कैप पहनाकर और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

गोरखपुर: शहर के राप्तीनगर स्थित लिटिल मिलेनियम प्री स्कूल में ग्रेजुएशन डे कार्यक्रम बहुत धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर नर्सरी और केजी में जाने वाले बच्चों को गाऊन, कैप पहनाकर और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। डीआर के बच्चों ने हमें माफ करना ओम साईराम गाने पर शानदार प्रस्तुति देकर वहां उपस्थित अभिभावकों को भाव विभोर कर दिए तो ईडब्ल्यू के बच्चों ने इतनी सी हंसी, इतनी सी खुशी और बम बम बोले गाने पर नृत्य करके दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किए। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या विनीता दूबे, राहुल दूबे,एकता पांडेय, शिवानी श्रीवास्तव तथा बच्चों के अभिभावकों की उपस्थिति रही।

इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है: विनीता दूबे

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या विनीता दूबे ने कहा कि, हम सभी चाहते हैं की हमारे बच्चों को एक अच्छा माहौल मिले जिससे उनका सर्वांगीण विकास हो सके। इस तरह के कार्यक्रमों द्वारा हम अपने विद्यालय के बच्चों का मनोबल बढ़ाकर उनके अंदर आत्मविश्वास का संचार करते हैं।

आप भी देखिये बच्चों का ये प्यारा वीडियो -


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story