Archived

गोरखपुर के अस्पताल में आठ माह के बच्चे समेत बाबा को किया कैद, प्रसाशन खामोश

गोरखपुर के अस्पताल में आठ माह के बच्चे समेत बाबा को किया कैद, प्रसाशन खामोश
x
Special Coverage Breaking NEWS
गरीब के पास पैसा न होने पर बच्चे समेत परिजनों को बंधक कर लिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में 8 माह का मासूम पैसे के अभाव में हॉस्पिटल में कैद है। यह मामला मां गायत्री हॉस्पिटल नजदीक सदर हॉस्पिटल गोरखपुर का है, इस हॉस्पिटल में आज से 13 दिन पहले जंग बहादुर जो बहुत ही गरीब है.


घटना के अनुसर ग्राम कोन्हवलिया जिला देवरिया निवासी ने अपने बीमार 8 माह के बच्चे के इलाज के लिए मां गायत्री हॉस्पिटल गोरखपुर में भर्ती कराया। जंग बहादुर के अनुसार डॉक्टरों ने 15000 से 20000 के बीच खर्च बताया था लेकिन 8 दिन पूर्व जब हॉस्पिटल से छुटि देने की बात आई तो डॉक्टरों ने 1 लाख की मांग की। जिसे सुनकर गरीब के पांव टेल जमीन खिसक गई।


बच्चे की माँ ने अपनी पायल और भी गहने गोरखपुर में बेचकर 22000 तो जमा करा दिए। लेकिन डॉक्टरो ने बच्चे को डिस्चार्ज नहीं किया। माँ किसी तरह से हॉस्पिटल से निकल गयी। लेकिन 8 माह के मासूम बच्चे के साथ मासूम के बूढ़े बाबा बिना खाये भूख से तड़पते हुए हॉस्पिटल में बच्चे के साथ 8 दिनों से कैद है। जबरदस्ती पेपर पर हस्ताक्षर भी करा लिया गया है। कहा है कि बच्चे की मौत और तुम्हारी मौत की जिम्मेदारी तुम्हारी होगी। गरीब परिवार असहाय है और प्रशासन मौन है।

पीड़ित का मो0 नं 9199877177

Next Story