Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > YouTube पर वीडियो देखकर बच्चे की डिलीवरी कर रही थी अविवाहित युवती, लेकिन हुआ यह हादसा

YouTube पर वीडियो देखकर बच्चे की डिलीवरी कर रही थी अविवाहित युवती, लेकिन हुआ यह हादसा

 Special Coverage News |  11 March 2019 11:20 AM GMT  |  गोरखपुर

YouTube पर वीडियो देखकर बच्चे की डिलीवरी कर रही थी अविवाहित युवती, लेकिन हुआ यह हादसा
x

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है जहां एक अविवाहित गर्भवती महिला ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर प्रसव की कोशिश की। लेकिन प्रसव के दौरान ज्यादा ब्लीडिंग होने की वजह से महिला और बच्चे दोनों की मौत हो गई। कमरे से खून बाहर आता देख इसकी जानकारी पड़ोसी ने पुलिस को दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि युवती बहराइच में रहने वाली थी और चार दिन पहले ही गोरखपुर के कैंट इलाके में किराए पर कमरा लिया था। मकान मालिक रवि उपाध्याय ने पुलिस को बताया कि युवती ने कहा था कि जल्दी ही उसकी मां उसके साथ रहने के लिए आ जाएगी। यही बात सुनकर रवि ने युवती को कमरा दिया था।

पुलिस ने बताया कि युवती के परिजन उसका अबॉर्शन करवाना चाहते थे लेकिन युवती ने इस बात से इनकार कर दिया था। वहीं परिवार की इज्जत के चलते वो कुछ दिन पहले बहराइच से गोरखपुर आ गई थी और अलग अलग इलाकों में किराए से रहने लगी थी।

पुलिस ने बताया कि मौके पर एक मोबाइल मिला जिसमें यूट्यूब पर प्रसव का वीडियो चल रहा था। वहीं मोबाइल से पुलिस ने युवती के परिजन का मोबाइल नंबर निकाला और उनसे संपर्क किया। परिजनों से बातचीत के बाद पुलिस के पता लगा कि युवती अविवाहित थी। वहीं सबूतों के साथ छेड़छाड़ न हो इसलिए पुलिस ने कमरा सील कर दिया है। इसके साथ ही कैंट थाना प्रभारी रवि राय ने कहा कि युवती के परिजन की ओर से शिकायत मिलने पर उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it