गोरखपुर

8 वीं छात्रा से प्रधानाचार्य ने की अश्लील हरकत पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुटी

Desk Editor
6 Oct 2022 11:27 AM GMT
8 वीं छात्रा से प्रधानाचार्य ने की अश्लील हरकत पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुटी
x

गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है। गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य पर उसी विद्यालय में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में छात्रा के पिता की एप्लीकेशन पर एससी-एसटी एक्ट, छेड़खानी और पाक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर छात्रा के बयान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

छात्रा के पिता नौकरी के लिए गोरखपुर शहर में रहते हैं मंगलवार को जब वह घर आए तो छात्रा ने उन्हें सारी बात बताई। इसी बीच छात्रा के बयान का वीडियो भी वायरल हो गया। पिता ने बेलघाट थाने पर मंगलवार शाम 6:00 बजे तहरीर देकर मामले में कार्यवाही की मांग की।

क्या है पूरा मामला?

गोरखपुर के बेलघाट के रहने वाले एक बेटी के पिता ने थाने में अप्लीकेशन दी है जिसके आधार पर पुलिस ने विद्यालय के प्रधानाचार्य सत्य भास्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एप्लीकेशन में परिजनों ने अपनी 14 साल की बेटी से पढ़ाई के दौरान प्रधानाध्यापक द्वारा छेड़खानी किए जाने का आरोप लगाया है। परिवार का आरोप है कि बेलघाट के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में उनकी बेटी आठवीं क्लास में पढ़ती है। आरोप है कि वहां के प्रधानाध्यापक ने एक अक्टूबर को फॉर्म भरने के दौरान लड़की को बुलाया गया। ऑफिस में लड़की को 50 रुपए दिए और मोबाइल नंबर देकर प्रधानाध्यापक द्वारा छेड़छाड भी की गई। आरोप है कि इस दौरान प्रधानाध्यापक ने लड़की से बराबर मिलने के लिए भी कहा।

शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज- थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष गौरव राय कन्नौजिया ने बताया कि पिता की एप्लीकेशन पर शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Story