Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > जब गोरखपुर से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार के सामने आ गये महागठबंधन उम्मीदवार राम भुआल निषाद तो क्या हुआ?

जब गोरखपुर से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार के सामने आ गये महागठबंधन उम्मीदवार राम भुआल निषाद तो क्या हुआ?

 Special Coverage News |  24 April 2019 10:24 AM GMT  |  दिल्ली

जब गोरखपुर से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार के सामने आ गये महागठबंधन उम्मीदवार राम भुआल निषाद तो क्या हुआ?

फिल्‍म अभिनेता और भाजपा प्रत्‍याशी रविकिशन ने मंगलवार को पर्चा दाखिल किया था. आज वे फिर दो सेट पर्चा दाखिल करने कलेक्‍ट्रेट परिसर में डीएम के कक्ष में पहुंचे. जब वे जिलाधिकारी के कक्ष में पर्चा दाखिल करने के लिए जाने लगे, तो गठबंधन से सपा प्रत्‍याशी और उनके प्रतिद्वंदी रामभुआल निषाद भी पर्चा दाखिल कर बाहर निकल रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने रामभुआल निषाद से हाथ मिलाया और तेजी से अंदर की ओर चले गए.

रामभुआल ने इस मुलाकात पर कहा कि उनसे मिलने का कोई मतलब नहीं है. रही बात मेरे ऊपर मुकदमें की, तो मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के ऊपर भी आपराधिक मुकदमा दर्ज है. गोरखपुर से गठबंधन के सपा प्रत्‍याशी रामभुआल निषाद और बांसगांव से गठबंधन के बसपा प्रत्‍याशी सदल प्रसाद बुधवार को कलेक्‍ट्रेट परिसर में पर्चा दाखिल करने के लिए एक साथ पहुंचे. यहां पर रामभुआल निषाद जिलाधिकारी/आरओ के. विजयेन्‍द्र पाण्डियन के कक्ष में जब पर्चा दाखिल कर बाहर निकलने लगे, तो उसी दौरान रविकिशन भी वहां पर पहुंच गए. उन्‍होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे रामभुआल निषाद से मिलेंगे. इसके बाद वे सीधे रामभुआल से हाथ मिलाते हुए आरओ के कक्ष में प्रवेश कर गए.


रामभुआल निषाद ने कही ये बात

हालांकि रामभुआल निषाद ने कहा कि जब हम लोग आमने-सामने हैं तो हमसे मिलकर क्‍या करेंगे. उन्‍होंने कहा कि वे चुनाव के लिए यहां पर आए हैं और एक माह के बाद चले जाएंगे. अपने ऊपर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज होने के सवाल पर रामभुआल ने कहा कि उनके ऊपर जो मुकदमे दर्ज किए गए हैं, ये सारे मुकदमे साजिश के तहत कराए गए हैं. उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर भी 302 स‍मेत कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं.


रामभुआल निषाद ने हाथ मिलाने के सवाल पर कहा कि हाथ मिलाने का कोई मतलब नहीं है. वे विपक्ष के प्रत्‍याशी हैं. उनसे मिलने का कोई मतलब नहीं है. उन्‍होंने बात करते हुए दावा किया कि वे चार लाख वोटों से जीत रहे हैं.सदल प्रसाद ने कहा गठबंधन की आंधी चल रही है- बांसगांव से बसपा प्रत्‍याशी और पूर्व राज्‍यमंत्री सदल प्रसाद ने कहा कि उन्‍हें भरपूर समर्थन मिल रहा है. गठबंधन की आंधी चल रही है. विशाल मतों से हमलोग चुनाव जीतकर पार्लियामेंट में पहुंचने जा रहे हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top