गोरखपुर

दो महिलाओं ने की आत्महत्या, एक ने जहर खाया तो दूसरी फांसी पर लटकी

Satyapal Singh Kaushik
15 Dec 2022 3:45 PM GMT
दो महिलाओं ने की आत्महत्या, एक ने जहर खाया तो दूसरी फांसी पर लटकी
x
पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

गोरखपुर जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्र में दो महिलाओं ने गुरूवार को सुसाइड कर लिया। एक महिला ने फंदे से लटककर जान दी तो दूसरी ने जहर खाकर मौत को गले लगाया। सूचना पर एसपी नार्थ व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार झंगहा के मोतीराम अड्डा डिक्की टोला निवासी २८ वर्षीय प्रियंका यादव पत्नी पप्पू यादव ने फंदे से लटककर जान दे दी। ससुरालियों का कहना है कि महिला ने आत्महत्या किया है जबकि उसके मायके वाले गला दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन अभी किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रियंका दो बच्चों की मां थी। उसका मायका कुशीनगर के रामपुर पद्रह मिल गांव में है। उसकी शादी करीब ८ वर्ष पूर्व हुई थी।

जहर खाकर की आत्महत्या

वहीं दूसरी ओर चौरीचौरा थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर टोला ढोलहा निवासी 26 वर्षीय ममता पत्नी पप्पू पासवान ने जहर खा लिया। परिजन उसे प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ममता के बच्चे नहीं थे। इस संबंध में एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि दोनों महिलाओं ने आत्महत्या की है। कारणों की जांच की जा रही है। अगर झंगहा वाले प्रकरण में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story