Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > राखी हत्याकांड, UP STF का खुलासा, बताया- कैसे प्रेम परवान चढ़कर शादी तक पहुंचा फिर कैसे हुआ मर्डर

राखी हत्याकांड, UP STF का खुलासा, बताया- कैसे प्रेम परवान चढ़कर शादी तक पहुंचा फिर कैसे हुआ मर्डर

UP STF ने सिलसिलेवार बताया कि किस तरह राखी डॉक्टर के प्रेम जाल में फंसी, कैसे प्रेम परवान चढ़कर शादी तक पहुंचा और फिर उसका अंत मर्डर के रूप में हुआ।

 Special Coverage News |  22 Dec 2018 6:01 AM GMT  |  दिल्ली

राखी हत्याकांड, UP STF का खुलासा, बताया- कैसे प्रेम परवान चढ़कर शादी तक पहुंचा फिर कैसे हुआ मर्डर
x

गोरखपुर : यूपी एसटीएफ ने गोरखपुर के चर्चित राजेश्वरी श्रीवास्तव उर्फ राखी हत्याकांड मामले में गोरखपुर के आर्यन अस्पताल के मालिक डॉ डीपी सिंह व दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया, इसकी जानकारी यूपी एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने गोरखपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान दी। राखी का शव नेपाल से बरामद हुआ था। इससे पहले राखी के भाई ने जुलाई 2018 में राखी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यूपी एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में लव...सेक्स...मर्डर.. और पूरे मामले में पड़े सस्पेंस से पर्दा उठाया। उन्होंने सिलसिलेवार बताया कि किस तरह राखी डॉक्टर के प्रेम जाल में फंसी, कैसे प्रेम परवान चढ़कर शादी तक पहुंचा और फिर उसका अंत मर्डर के रूप में हुआ।




डॉ डीपी सिंह का संबंध राजेश्वरी श्रीवास्तव से 2006-07 से था। राखी के पिता हरिराम श्रीवास्तव डॉ डीपी सिंह के अस्पताल में ही भर्ती थे जिसकी वजह से राखी का यहां आना जाना होता रहता था। लगातार अस्पताल में राखी के आने जाने से उनका संबंध बन गया फिर उन दोनों ने साल 2011 फरवरी में जनपद गोंडा में शादी कर ली। डॉ डीपी सिंह की पहली पत्नी उषा सिंह को उनकी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इधर प्रेमिका से पत्नी बनी राखी और डॉक्टर से एक बेटी हुई जिसकी इलाज के दौरान मौत अस्पताल में हो गई।

राखी को डॉक्टर ने सरस्वतीपुरम, बिछिया, थाना शाहपुर गोरखपुर में एक मकान खरीद कर दिया था। इसी बीच राखी ने फरवरी 2018 में अपनी दूसरी शादी मनीष कुमार श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति से कर ली थी। हालांकि शादी के बाद भी राखी का सम्बन्ध डॉक्टर के साथ बना रहा। जून में डा. डीपी सिंह राखी को लेकर नेपाल गये। पोखरा में पहाड़ से राखी को डाक्टर ने अपने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर धक्का दे दिया था। जुलाई में राखी के भाई ने शाहपुर में गुमशुदगी का केस कराया था।




राखी के हत्या में उसके प्रेमी डॉ डीपी सिंह को गिरफ्तारी होने के बाद अब मामले में पूछताछ होगी। जिसके बाद राखी को पहाड़ से धक्का देकर हत्या करने पीछे साजिश का किसी कारण का खुलासा होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it