गोरखपुर

UP : पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर दी हत्या, सनसनीखेज खुलासे ने उड़ाए पुलिस के होश!

Arun Mishra
17 March 2022 6:16 AM GMT
UP : पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर दी हत्या, सनसनीखेज खुलासे ने उड़ाए पुलिस के होश!
x
घटना के बाद सुराग में जुटी पुलिस को परत-दर-परत कहानी शीशे की तरह साफ होती गई.

गोरखपुर : प्रेमी के प्‍यार में अंधी एक महिला ने अपना ही घर-संसार उजाड़ लिया. प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर उसने पहले पति की गला दबाकर हत्‍या कर दी. इसके बाद गांव के बाहर सड़क पर शव को फेंक दिया. पुलिस ने सर्विलांस और अन्‍य साक्ष्‍यों के आधार पर आरोपी पत्‍नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस एक अन्‍य आरोपी की तलाश में जुटी है.

गोरखपुर के एसपी नार्थ मनोज अवस्‍थी ने बताया कि गोरखपुर के सहजनवां थानाक्षेत्र के भैंसहा गांव की रहने वाली गीता देवी को सहजनवां पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके प्रेमी सोनू गुप्‍ता को भी गिरफ्तार किया है.

उन्‍होंने बताया कि सहजनवां थानाक्षेत्र के भैंसहा गांव की रहने वाली गीता देवी का बरईपार गांव के सोनू गुप्‍ता के साथ अवैध संबंध रहा है. वो उसके प्‍यार में इस कदर अंधी हो गई कि उसने पति राजेन्‍द्र सिंह की 8 मार्च को प्रेमी सोनू गुप्‍ता और उसके साथी कमलेश के साथ मिलकर गला दबाकर हत्‍या कर दी.

हत्या को लेकर पुलिस ने दी अहम जानकारी

एसपी नार्थ मनोज अवस्‍थी ने बताया कि हत्‍या करने के बाद सुनियोजित तरीके से शव को मृतक के गांव के बाहर सड़क पर फेंक दिया गया. उन्‍होंने बताया कि इस संबंध में सहजनवां पुलिस मुकदमा दर्ज किया और विवेचना में जुट गई.

उन्‍होंने बताया कि विवेचना और सर्विलांस के माध्‍यम से पता चला कि मृतक राजेन्‍द्र सिंह की पत्‍नी का बरईपार गांव के रहने वाले सोनू गुप्‍ता के साथ अवैध संबंध है. वो पति राजेन्‍द्र सिंह के साथ खुश नहीं थी. यही वजह है कि उसने पति को रास्‍ते से हटाने का प्‍लान तैयार किया और प्रेमी सोनू और उसके साथी कमलेश के साथ मिलकर 8 मार्च को पति की हत्‍या कर शव को सड़क पर फेंक दिया.

तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद सुराग में जुटी पुलिस को परत-दर-परत कहानी शीशे की तरह साफ होती गई. पुलिस ने आरोपी गीता देवी को भैंसहा गांव से गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी सोनू गुप्‍ता को तिलौरा तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से 50,000 रुपए नकद, तीन मोबाइल और हत्या मे प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया है. पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है. उन्‍होंने बताया कि आवश्‍यक विधिक कार्रवाई कर आरोपियों को न्‍यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई स‍ुनिश्चित की जा रही है.

Next Story