गोरखपुर

थाने में प्रेमिका से शादी के लिए तैयार हुआ युवक, पहले कर रहा था इंकार

Sakshi
4 May 2022 12:00 PM GMT
थाने में प्रेमिका से शादी के लिए तैयार हुआ युवक, पहले कर रहा था इंकार
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के गुलरिहा क्षेत्र में प्रेमी प्रेमिका के थाना परिसर में शादी करने का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के गुलरिहा क्षेत्र में प्रेमी प्रेमिका के थाना परिसर में शादी करने का मामला सामने आया है। बता दें कि शादी करने का वादा करके प्रेमिका को अपने घर लाने वाले युवक अपनी बात से मुकर गया। शादी करने का दबाव बना रही प्रेमिका को उसने अपने घर से निकाल दिया। इसके बाद पीड़ित प्रेमिका ने थाने में जाकर अपने प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और थाने ले कर आई। थाने लाते ही आरोपी का विचार बदल गया। जेल जाने के डर से उसने थाना परिसर के मंदिर में प्रेमिका से शादी कर ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2 महीने पहले युवती इस्लामपुर (Islampur) गांव में अपनी बहन के घर आई थी। जहां पड़ोस में रहने वाले राकेश नाम के युवक से उसकी बातचीत शुरू हो गई। नजदीकी बढ़ने पर राकेश ने बात करने के लिए युवती को मोबाइल खरीद कर दे दिया। जिसके बाद शादी करने का वादा करके दो दिन पहले युवक युवती को अपने घर उठा लाया। युवती के परिजन खोजबीन करते हुए युवक के घर पहुंचे और तलाशी लेने पर युवती मिल गई।

दोनों के सजातीय होने पर युवती के स्वजन शादी करने को तैयार हो गई लेकिन राकेश अपनी बात से मुकर गया। युवती ने दबाव बनाया तो उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद परिजन के साथ थाने पहुंची। युवती ने अपने प्रेमी राकेश के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। हवालात में पहुंचते ही राकेश का विचार बदल गया। इस मामले में हल्का दरोगा चंद्रभान सिंह का कहना है कि लड़के को थाने लाया गया था। आपसी सहमति से शादी करने के बाद दोनों परिवार के लोग घर चले गए।

Next Story