Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हमीरपुर > यूपी के हमीरपुर में एक ही मुस्लिम परिवार के दो बच्चों सहित पांच लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी

यूपी के हमीरपुर में एक ही मुस्लिम परिवार के दो बच्चों सहित पांच लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी

 Special Coverage News |  27 Jun 2019 5:58 PM GMT  |  हमीरपुर

यूपी के हमीरपुर में एक ही मुस्लिम परिवार के दो बच्चों सहित पांच लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी

बालू के अवैध खनन के मामले में चर्चित हमीरपुर आज देर शाम को एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से फिर सुर्खियों में है। आज यहां पर रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ले में मुस्लिम परिवार के पांच लोगों की पत्थर के प्रहार से हत्या कर दी गई है। इस बड़े मामले को डीजीपी ओपी सिंह ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि पांच थाना की फोर्स को इस हत्याकांड का राजफाश करने में लगाया गया है।

देर शाम सामूहिक हत्या कैसे हुई और किसने की, यह सवाल उलझे हुए हैं। यहां आस-पड़ोस रहने वालों को वारदात का पता तब चला जब एक पड़ोसी ने करीब आठ बजे एक शव दरवाजे से आधा बाहर पड़े देखा। कई थानों की पुलिस के साथ आला अधिकारी छानबीन में जुटे हैं। चार वर्ष की मासूम को भी मौत के घाट उतारने से कातिलों के हाथ नहीं कांपे। हत्या में धारदार हथियारों व हथौड़े का इस्तेमाल किया गया। घर के बगल में सीसीटीवी कैमरा लगा है। पुलिस जल्द इसके फुटेज को खंगाल आरोपितों का पता लगाने की बात कह रही है।

रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ला निवासी नूरबख्श बड़े पुत्र नफीस के बेटे के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पत्नी व बहू के साथ बागी गांव गए हुए थे। इसी बीच उन्हें घर में मौजूद छोटे बेटे 27 वर्षीय रईस व 25 वर्षीय उसकी पत्नी रोशनी, चार वर्षीय बेटी आलिया, 15 वर्षीय भांजी रोशनी और उसकी 85 वर्षीय दादी शकीना की हत्या होने की खबर मिली।




नूरबख्श आनन-फानन वापस लौटे तो देखा कि रईस व उसकी दादी शकीना के शव गैलरी में पड़े थे। बेटी आलिया और पत्नी रोशनी का शव बेड पर लहूलुहान हालत में मिला जबकि भांजी का शव अलग कमरे में था। पांच शव देखकर परिजन के होश उड़ गए और कोहराम मच गया। मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई।

एसपी हेमराज मीणा, एएसपी संतोष कुमार सिंह तथा सीओ सदर अनुराग सिंह समेत कोतवाली प्रभारी केपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरू की। घटना से पूरे शहर में सनसनी मची हुई है। इस बाबत एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है। अभी कुछ भी कहना उचित नहीं है। पूरे घर की तलाशी ली जा रही है। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि पांचों के शव घर में ही मिले हैं। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। हम जल्दी ही इसका राजफाश कर देंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it