हमीरपुर

यूपी में फिर जूता कांड: हमीरपुर में 12 सेकेंड में तहसील बाबू को चपरासी ने मारे 6 जूते, VIDEO वायरल

Shiv Kumar Mishra
24 Feb 2020 4:08 AM GMT
यूपी में फिर जूता कांड: हमीरपुर में 12 सेकेंड में तहसील बाबू को चपरासी ने मारे 6 जूते, VIDEO वायरल
x
चपरासी ने पहले शराब पी और बाद में 12 सेकेंड में 6 जूतों की बरसात करते हुए बाबू की पिटाई कर डाली.

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक तहसील बाबू (Tehsil Clerk) की पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. वायरल वीडियो में एक चपरासी तहसील बाबू को जूते से पीटता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि चपरासी ने पहले शराब पी और बाद में 12 सेकेंड में 6 जूतों की बरसात करते हुए बाबू की पिटाई कर डाली. इस दौरान वहां खड़े अन्य कर्मचारियों ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया.

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्ष कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन जूतमपैजार के इस वीडियो की जिले में खूब चर्चा हो रही है.

मौदहा तहसील का है मामला

मामला हमीरपुर जिले के मौदहा तहसील का है, जहां चपरासी ने मामूली विवाद के चलते तहसील में ही अपने बाबू की जूतों से जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि इस चपरासी ने पहले शराब पी और बाद में 12 सेकेंड में 6 जूतों की बरसात करते हुए बाबू की पिटाई शुरू कर दी.

अधिकारियों ने लिया संज्ञान

वीडियो में कुछ लोगों की आवाज भी आ रही है जो दोनों को उकसा रहे हैं. एक शख्स यह कहता नजर आ रहा है, 'संतराम पिट गया'. संतराम बहुत मार खा रहा है, लेकिन वह मार नहीं पा रहा है.' इस बीच, वायरल वीडियो अधिकारियों के पास भी पहुंचा, जिसका संज्ञान लेकर अब जांच की बात कही जा रही है. उधर, तहसील परिसर में लोग इस वीडियो को चटखारे लेकर फॉरवर्ड करने में जुटे हैं.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story