Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हमीरपुर > प्रेमी का दोस्त करता था बलात्कार, नाबालिग पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रेमी का दोस्त करता था बलात्कार, नाबालिग पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हमीरपुर में एक नाबालिग़ लड़की ने बार बार हुए दुष्कर्म से परेशान होकर आत्महत्या की

 Anamika |  1 Sep 2018 6:41 AM GMT  |  नई दिल्ली

प्रेमी का दोस्त करता था बलात्कार, नाबालिग पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
x

नई दिल्ली :

यूपी के हमीरपुर जिले में बलात्कार की पीड़िता नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता ने सूइसाइड में लिखा है कि उसके प्रेमी के दोस्त द्वारा लगातार किए जा रहे यौन शोषण से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। मामला हमीरपुर के मुस्करा थाना क्षेत्र के एक गांव का है पुलिस ने सूइसाइड नोट बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने सूइसाइड नोट के जरिए यह भी बताया कि आरोपी बंधक बनाकर बलात्कार करता था और उसका विडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने बताया कि मुस्करा थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव में बुधवार की शाम ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 17 साल की लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने वाली छात्रा संदीप नामक युवक से प्रेम करती थी। दोनों के बीच हुई बातचीत में अनबन हो गई, इसलिए लड़की ने आत्महत्या कर ली है। लेकिन पुलिस को जो चार पेज का कथित सूइसाइड नोट हाथ लगा है, उसमें छात्रा ने कुछ और ही बयां किया है।

फांसी लगाने से पूर्व छात्रा ने सूइसाइड नोट में लिखा, 'मैं रवि से प्रेम करती हूं और संदीप रवि का दोस्त है। संदीप ने एक दिन मिलने के बहाने एक कमरे में बुलाया, वहां जबरन मुंह में कपड़ा ठूंसकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और अश्लील विडियो भी बनाया। इस विडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह मेरे साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।' उसने यह भी लिखा कि यह पूरी घटना उसने अपने प्रेमी को बताई थी। सूइसाइड नोट की शुरुआती इबारत में उसने संदीप को न छोड़ने की बात भी लिखी है। पुलिस को घटना की जानकारी पीड़िता के परिवार के सदस्य ने ही दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it