हमीरपुर

यूपी में भाजपा नेता के आवास पर पुलिस ने मारा छापा, एक को लिया हिरासत में

Special Coverage News
31 Aug 2018 2:53 AM GMT
यूपी में भाजपा नेता के आवास पर पुलिस ने मारा छापा, एक को लिया हिरासत में
x

हमीरपुर। स्थानीय भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला के आवास में एसटीएफ व आस-पास जनपदों की फोर्स ने करीब तीन घंटे तक छापा मारा। जिसमें एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक आज दोपहर अचानक एसटीएफ के साथ मध्यप्रदेश पुलिस, बांदा पुलिस व स्थानीय पुलिस सीओ सदर की अगुवाई में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला के आवास में जा धमके उनके आवास को चारों तरफ घेरे में लेकर एक कमरे में रखे उनके सभी लाईसेंस शस्त्रों की जांच पड़ताल की। हालांकि जांच के दौरान ही अचनाक एक फायर हुआ मगर किसके शस्त्र से फायर हुआ इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी।




वहीं भाजपा नेता के ड्राइवर अजय श्रीवास्तव उर्फ हड्डी को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू कर दी है और स्थानीय कोतवाली में जाकर जांच टीम ने कुछ स्थानीय लोगों से संबंधित अभिलेखों की जांच की है। तलाशी के दौरान मुहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल रहा। इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है।




स्थानीय पुलिस का कहना है कि लखनऊ के उच्चाधिकारियों के आदेश से छापेमारी की गयी है। पुलिस ने जांच के दौरान भाजपा नेता के घर से एक लाईसेंसी, डबल बैरल व करवाईन शस्त्र अपने कब्जे में ले लिया है। क्योंकि दोनों शस्त्रों का नवीनीकरण नहीं कराया गया।


अमित यादव की रिपोर्ट

Next Story