Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हमीरपुर > हमीरपुर के भाजपा विधायक अशोक सिंह चंदेल की हत्या की साजिश एसटीएफ टीम ने किया नाकाम

हमीरपुर के भाजपा विधायक अशोक सिंह चंदेल की हत्या की साजिश एसटीएफ टीम ने किया नाकाम

 Special Coverage News |  31 Aug 2018 1:04 PM GMT  |  हमीरपुर

हमीरपुर के भाजपा विधायक अशोक सिंह चंदेल की हत्या की साजिश एसटीएफ टीम ने किया नाकाम
x

हमीरपुर सदर विधान सभा से भाजपा विधायक अशोक सिंह चंदेल तीसरी बार विधायक बने है इससे पहले वो हमीरपुर, महोबा सीट से बसपा के सांसद भी राह चुके है। विधायक अशोक चंदेल और भाजपा नेता राजीव शुक्ला में पुरानी दुश्मनी है जिसमे राजीव शुक्ला परिवार के 5 लोगो की हत्याएं भी हो चुकी है। जिसमे अशोक चंदेल बाइज्जत बरी भी हो चुके है पर दुश्मनी अभी भी कायम है।


इसी दुश्मनी के चलते भाजपा नेता राजीव शुक्ला ने अपने साथी अजय उर्फ हड्डी के साथ मिल कर विधायक अशोक चंदेल की हत्या की सुपारी पूर्वांचल के सूटर चंदन सोनकर को दी थी पर इससे पहले की विधायक की हत्या हो पाती बनारस में एसटीएफ ने चंदन सोनकर को उसके तीन साथियों सहित गिरफ्तार कर हत्या की साजिश को नाकाम करते हुए एसटीएफ ने 50 हज़ार के इनामी सूटर चंदन सोनकर और उसके 3 साथियों को बनारस में गिरफ्तार कर लिया है।


उन बदमाशों की सूचना पर पुलिस ने विधायक की हत्या की सुपारी देने वाले हमीरपुर के भाजपा नेता राजीव शुक्ला के घर दबिश देकर उनके साथी अजय उर्फ हड्डी को गिरफ्तार कर लिया और भाजपा नेता राजीव शुक्ला के घर दो स्वाचालित हथियार भी बरामद किए है। जब कि हत्या की सुपारी देने वाला भाजपा नेता राजीव शुक्ला फरार होने में कामयाब रहा है। एक दर्जन पुलिस की गाड़ियों में भर कर आये यह पुलिस वाले जिस घर मे छापा मारी कर रहे थे। वह मकान हमीरपुर के भाजपा नेता राजीव शुक्ला का है। कई घंटों तक चली इस पुलिस रेड की कार्यवाही में पुलिस को एक स्वाचालित 30 कार्बाइन और एक अन्न स्वचालित हथियार बरामद हुआ है जब कि घर का मुखिया भाजपा नेता राजीव शुक्ला भागने में सफल रहा है।


इस पुलिस रेड की कार्यवाही से पहले स्थानीय पुलिस ने इस भाजपा नेता के साथी अजय उर्फ हड्डी दादा को एक तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस का कहना है कि अजय उर्फ हड्डी किसी संगीन वारदात को अंजाम देने वाला था इसी लिये उसको गिरफ्तार कर राजीव शुक्ला के घर दबिश दी गयी थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it