Archived

एक्सीडेंट में सपा नेता सहित तीन की मौत!

एक्सीडेंट में सपा नेता सहित तीन की मौत!
x
यूपी के हमीरपुर जिले के नेशनल हाइवे 86 में आज तेज रफतार ट्रक ने एक स्पार्कियो कार में सीधी सीधी टक्कर मार दी.
यूपी के हमीरपुर जिले के नेशनल हाइवे 86 में आज तेज रफतार ट्रक ने एक स्पार्कियो कार में सीधी सीधी टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार सपा के लोहियावाहिनी के प्रदेश महासचिव नईम खान के भाई सहित दो अन्य रिश्तेदारों की मौके में ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से नेशनल हाइवे में कई किलो मीटर का जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए बाधित यातायात को बड़ी मशक्कत के बाद चालू करवाया.

मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुडोरा गांव का है जहां से गुजरने वाले नॅशनल हाइवे में आज देर हुए एक भीषण सड़क हादसे में स्पार्कियो कार सपा नेता और उसके दो रिश्तेदारों कि मौत हो गई. एक्सीडेंट इतना भीषण था कि स्पार्कियो कार पूरी तरह कबाड में बदल गई. और कार को काट कर मृतको के शवो को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला जा सका. सपा नेता के भाई अपने रिश्तेदारों का इलाज करवाकर अपने गांव इन्गोहटा लौट रहे थे इसी दौरान समाने से आ रहे तेज रफतार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर दी. इस हादसे के बाद पुरे हाइवे में अफरा तफरी फैल गई. घटना कि जानकारी मिलते ही मौके में पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.

नेशनल हाइवे 86 अब खूनी हाइवे बन गया है. रोजाना होने वाले सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवां चुके है. आज फिर एक सड़क हादसे में तीन लोगो कि मौत हो गई. वजह है कि अत्यधिक ट्राफिक होने के बाद के बाद भी यह हाइवे सिर्फ डबल लैन का है जिसमे जायदातर हादसे वाहनों के ओवर ट्रेकिंग के दौरान होते है. अभी बार लोग इस नेशनल हाइवे को फोर लैन करवाने की मांग कार चुके है लेकीन आज तक सरकार ने इसमें गौर नही किया. नतीजा यह हुआ कि दिनों दिन सड़क हादसों में मरने वाले लोगो कि संख्या में खासा इजाफा हो रहा है.
Next Story