हमीरपुर

हमीरपुर में एक ही परिवार के तीन की मौत, इलाके में मची खलबली

Special Coverage News
22 July 2019 7:01 AM GMT
हमीरपुर में एक ही परिवार के तीन की मौत, इलाके में मची खलबली
x
पुलिस ने पड़ोसी के मकान की छत से चढ़कर अंदर देखा तो छत के जाल से रस्सी के सहारे फांसी पर पति-पत्नी लटक रहे थे और डेढ़ साल का मासूम का शव जमीन पर पड़ा हुआ था.

हमीरपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में मची सनसनी. बच्चे की गला दबाकर और माँ - बाप ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है. तीनो की मौत की वजह साफ नही हो सकी है. फिलहाल इस दर्दनाक वाकये के बाद तीन लोगों के मौत की खबर कस्बे में सन्नटा पसरा हुआ है.

यह मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली के गुलाबनगर मुहल्ले का है. राठ कस्बे के गुलाब नगर मोहल्ले में सोमवार की सुबह मकान के अंदर मासूम बेटे की हत्या के बाद दंपती ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली. तीन दिन बाद घटना की जानकारी होते ही लोग अवाक रह गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने वजह का पता लगाना शुरू किया है. एसडीएम और सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है.

राठ कस्बा स्थित गुलाब नगर मोहल्ले में 31 वर्षीय बृजेंद्र, अपनी पत्नी 25 वर्षीय गीता और डेढ़ वर्षीय बेटे पार्थ के साथ रहता था. करीब तीन दिन से घर से बृजेंद्र और गीता को बाहर आते जाते न देखकर पड़ोसियों को शंका हुई. सोमवार की सुबह लोग घर के बाहर पहुंचे तो तेज बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पड़ोसी के मकान की छत से चढ़कर अंदर देखा तो छत के जाल से रस्सी के सहारे फांसी पर पति-पत्नी लटक रहे थे और डेढ़ साल का मासूम का शव जमीन पर पड़ा हुआ था.

यह देखकर लोगों ने आशंका जताई कि मासूम की हत्या के बाद दंपती ने फांसी लगाई है. पुलिस अंदर से बंद दरवाजा खोलने के प्रयास में जुट गई. इस बीच सीओ और एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने परिजनों को बुलवाने के साथ ही पड़ोसियों से पूछताछ करके घटना की वजह तलाशने का प्रयास किया. एक परिवार की तीन लोगों की मौत की घटना ने लोगों को झकझोर दिया.



पड़ोसियों ने बताया कि दो माह पहले बृजेंद्र दिल्ली से आने के बाद गुलाब नगर स्थित अपने मकान में रहने लगा था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story