हापुड़

कोरोना ने ली यूपी सरकार में मंत्री और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान की जान , आज हुआ अंतिम संस्कार

Shiv Kumar Mishra
17 Aug 2020 3:34 PM GMT
कोरोना ने ली यूपी सरकार में मंत्री और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान की जान , आज हुआ अंतिम संस्कार
x

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की कोरोना के चलते मौत हो गई, उससे पहले योगी सरकार की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की अभी कुछ दिन पहले ही मौत हुई थी।

मालूम हो कि, Chetan Chauhan पहले सांसद भी रह चुके थे। Chetan Chauhan ने 1969 से 1981 तक भारतीय टीम के लिए 40 टेस्ट और 7 एक दिवसीय मैच खेले। उन्होंने अपना पहला टेस्ट मैच 25 दिसंबर 1969 में न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेला और 13 मार्च 1981 को अपना अंतिम टेस्ट मैच भी न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेला था, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे चेतन चौहान को आज गढ़मुक्तेश्वर स्थित बृजघाट गंगा किनारे पुत्र अभिनव चौहान ने उनके पार्थिव शरीर को अग्नि दी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की कल कोरोना से निधन हो गया था जिन्हें आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया उनके निधन पर पूरे जिले में उनके समर्थकों में शोक की लहर के बीच वह पंचतत्व में विलीन हो गए इस अवसर पर उनके परिवारी जन और भाजपा के पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री एवं गढमु्क्तेशवर से पूर्व विधायक मदन चौहान ने कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान को गंगा किनारे पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा चेतन चौहान की कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकता है.




Next Story