हापुड़

हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

Arun Mishra
13 Aug 2020 4:18 PM GMT
हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी
x
हापुड़ में 6 वर्षीय मासूम के किडनैप और रेप के मामले में आरोपी दलपत के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदे जाने की आशंका जताई जा रही है.

हापुड़ : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 6 वर्षीय मासूम के किडनैप और रेप के मामले में आरोपी दलपत के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदे जाने की आशंका जताई जा रही है. गंगा किनारे से नोटस और आईडी प्रूफ बरामद हुए हैं. सुसाइड नोट में एनकाउंटर के डर से सुसाइड करने की लिखी बात लिखी गई है. कूदने की आशंका से 200 पुलिसकर्मी दलपत की गंगा में तलाश कर रहे हैं. आरोपी दलपत पर 50 हजार रुपये का इनाम है. पुलिस से भागने और गंगा में कूदने की आशंका दोनों बिन्दुओ पर पुलिस जांच कर रही है.

6 साल की मासूम के साथ बर्बरता के मामले के 7 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है. पुलिस ने हाल ही में आरोपी की नई तस्वीर जारी की थी. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई. इस बीच, बुधवार को बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.


बता दें कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं. मेरठ के सीएमओ एस के गर्ग का कहना है कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है. लंबे समय तक उसका इलाज चलेगा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story