Archived

हापुड़ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एएसआई हत्याकांड का किया खुलासा

हापुड़ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एएसआई हत्याकांड का किया खुलासा
x
दिल्ली पुलिस के अधिकारी की हत्या का खुलासा हापुड़ पुलिस ने किया

हापुड़: जिले के थाना हापुड़ नगर क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट के प्रयास में दिल्ली पुलिस के एएसआई की हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े हुई पुलिसकर्मी की हत्या एक जिला पुलिस के लिए एक सवाल बना गई. पुलिस ने सक्रियता से लगकर पन्द्रह दिन में इस हत्याकांड का खुलासा कर दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए है.


हापुड़ नगर पुलिस और स्वाट टीम हापुड़ ने 24 मई को थाना हापुड़ नगर क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट के प्रयास में दिल्ली पुलिस के एएसआई की गई हत्या का खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड में शामिल 2अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल व कारतूस बरामद किया गया.


हापुड़ में बीते २४ मई को दिल्ली पुलिस में कार्यरत एएसआई सुधीर कुमार त्यागी अपनी पत्नी और पुत्री के साथ खरीददारी कर दोपहर दो बजे अपने गाँव लौट रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उनकी मोटर साईकिल रोककर लूटने का प्रयास किया. इस दौरान बाद विवाद में मारपीट होने लगी और बदमाशों ने उनको गोली मार दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसका मुकद्दमा मृतक के भतीजे ने लिखाया था. अब इस घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने खुलासा कर दिया है.



Next Story