Archived

हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर, इको कार घुसी ट्रक के नीचे, 6 की मौत 4 गंभीर घायल

हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर, इको कार घुसी ट्रक के नीचे, 6 की मौत 4 गंभीर घायल
x
हापुड़ में आज फिर तेज रफ्तार कहर बनकर टूटी. जिसमें छह लोंगों ने अपनी जान गंवाई तो चार अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे है.

हापुड़ : हापुड़ में आज फिर तेज रफ्तार कहर बनकर टूटी. जिसमें छह लोंगों ने अपनी जान गंवाई तो चार अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में NH 9 हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. 5 लोगों की मौके पर मौत हुई थी, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. अब इस हादसे में मरने वाले की संख्या हुई 6 हो गई है. 4 गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.


मिली जानकारी के मुताबिक हापुड़ में सुबह-सुबह NH 9 हाईवे गढ़ कोतवाली के स्याना चौपुले के पास पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जब तेज रफ़्तार इको कार ने पीछे से ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 4 गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए मेरठ रेफ़र किया गया


बता दें कि प्रदेश के डीजीपी से लेकर सभी अधिकारी रोज रोड सेफ्टी को लेकर जनता को जागरूक करते है. लेकिन इस तर्ज रफतार का कहर रोज कहीं न कहीं जानलेवा साबित होता है. फिर भी हम रफ्तार कम करने को तैयार नहीं है.

Next Story