हापुड़

सौतेले पिता पर दो बेटियों से रेप का आरोप

Special Coverage News
23 Sep 2019 11:56 AM GMT
सौतेले पिता पर दो बेटियों से रेप का आरोप
x
आरोप है की शादी के बाद भी उसके सौतेले पिता ने उसके साथ रेप किया और डरा धमकाकर रखा जिसमें उनकी मा भी सौतेले पिता का साथ देती है।

हापुड़ : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में रिश्तो को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने साया है यहाँ दो सगी बहनो ने अपने सौतेले पिता पर कई वर्षो तक रेप करने का आरोप लगाया है ।

आपको बता दे कि दो सगी बहनों का आरोप है कि उनके सौतेले पिता ने दोनों बहनो के साथ कई वर्षो तक रेप की वारदात को अंजाम दिया और मामले को किसी से बताने पर जान से मरने की धमकी भी दी जिसमें उनकी अपनी मा का भी पिता का सहयोग रहता है जिसके डर से दोनों बहनो ने आपबीती किसी को नहीं बताई। परंतु छोटी बहन इस घिनौनी पिता की हरकतों से परेशान हो 6वर्ष पूर्व घर से भाग गई और मथुरा जाकर खुद अपनी शादी कर ली परंतु अब जब वह घर लौटी तो पता चला कि सौतेले पिता ने लगातार उसकी बड़ी बहन के साथ रेप किया है और आज भी बहन के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है और जान से मारने की धमकी भी दी। वही दोनों पीड़िताओं की शादी भी हो चुकी है।

आरोप है की शादी के बाद भी उसके सौतेले पिता ने उसके साथ रेप किया और डरा धमकाकर रखा जिसमें उनकी मा भी सौतेले पिता का साथ देती है। लेकिन आज दोनों बहनो ने किसी तरह हिम्मत दिखाई और सौतेले पिता की शिकायत लेकर पुलिस अधिकारियो के पास पहुंच गयी और मामले की शिकायत एएसपी से की मामला सामने आने के बाद एएसपी ने पीड़िताओं को थाने में भेज दिया और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए।

इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार सिंह का कहना है की बेटी ने अपने सौतेले पिता पर रेप का आरोप लगाया है और अपनी माँ पर भी इसमें सहयोग करने का आरोप लगाया है तहरीर के आधार पर थाना देहात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पिता और माता दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सुन्दर शर्मा की रिपोर्ट

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story