हापुड़

बच्ची के पेट दर्द की शिकायत पर जब डॉ को दिखाया, तो परिजनों के होश उड़ गये, मौलवी ने पढ़ाते पढाते कर डाला दुष्कर्म

Special Coverage News
16 March 2019 10:12 AM GMT
बच्ची के पेट दर्द की शिकायत पर जब डॉ को दिखाया, तो परिजनों के होश उड़ गये, मौलवी ने पढ़ाते पढाते कर डाला दुष्कर्म
x

हापुड़: पिलखुआ के धौलाना के एक गांव की 13 वर्षीया नाबालिग मदरसे में मौलवी से उर्दु सीखने जाती थी। मदरसे का मौलवी डरा धमका कर उसके साथ रेप करता आ रहा था। नाबालिक के गर्भवती होने पर पीड़ित के परिवार को मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों पर बनाया जा रहा था दबाव

मामले का खुलासा होने पर कुछ लोगों ने परिजनों पर रफादफा करने के लिए दबाव बना रखा था। पीड़ित परिवार काफी दबाव में था। अचानक जिलाधिकारी आदित्य सिंह नाबालिग के गांव में पहुंची। बूथ निरीक्षण करने के दौरान पीड़ित परिजनों ने जिलाधिकारी से आप बीती सुनाई। जिलाधिकारी ने तुरंत एक्शन लेते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक धौलाना सुबोध सक्सेना ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मौलवी साजिद पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम बझेड़ा कला थाना धौलाना के खिलाफ 376 पोक्सो एक्ट व 506 मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है । पीड़िता मदरसे में उर्दु पढ़ने जाती थी जिसे आरोपी मौलवी डरा धमकाकर उसके सथ रेप करता आ रहा था । पीड़िता के पेट मैं दर्द होने की शिकायत को लेकर परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया था। डॉक्टर ने गर्भवती होने की पुष्टि की थी तो परिवार के होश उड़ गए। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Next Story