Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > हरदोई में भी 19 महिलाएं गायब !

हरदोई में भी 19 महिलाएं गायब !

संस्था पर कार्यवाही करने एवं अनुदान रोकने की संस्तुति शासन को भेज दी गयी

 Special Coverage News |  9 Aug 2018 1:45 PM GMT

हरदोई में भी 19 महिलाएं गायब !
x

हरदोई। देवरिया के बाद हरदोई में भी संस्था की लापरवाही सामने आई है। स्वाधार ग्रह की 21 महिलाओ में 19 गायब मिली। डीएम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया तो दंग रह गए।

ब्लाक पिहानी के मोहल्ला लोहानी में पीड़ित, प्रताड़ित एवं निराश्रित महिलाओं के लिए आशया ग्रामोद्योग द्वारा संचालित स्वाधार गृह का औचक निरीक्षण जिलाधिकारी पुलकित खरे ने किया। निरीक्षण में जिलाधिकारी को अधीक्षिका द्वारा बताया गया कि स्वाधार गृह में 21 महिलायें है जबकि मौके पर दो ही महिलायें पायी गयी।

जिलाधिकारी ने अधीक्षिका से और महिलाओं के बारे में जानकारी ली गयी तो वह कोई उत्तर नही दे सकी व स्वीकार किया कि कई दिनों से दो ही महिलायें यहां है। निरीक्षण में जिलाधिकारी को यहां पर्याप्त कमरे, बर्तन आदि की व्यवस्था भी नही पायी गयी। इस पर जिलाधिकारी ने उक्त स्वाधार गृह संस्था पर कार्यवाही करने एवं अनुदान रोकने की संस्तुति शासन को भेज दी गयी है। इस अवसर पर जिलाधिकारी के साथ अतिरिक्त मजिस्ट्रेट श्रद्वा शान्डियलन मौजूद रही।

रिपोर्ट- ओम त्रिवेदी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it