हरदोई

हरदोई में दरिंदे ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म, स्वास्थ्य उपकेंद्र के खाली कमरे में मासूम के साथ युवक ने की हैवानियत

Pistol fired at Prayagraj student for protesting against rape
x

प्रयागराज की छात्रा को कार में नसा देने के बाद होटल में दुष्कर्म।

A brute raped an innocent child in Hardoi.

हरदोई । सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव मे हैवानियत व दरिंदगी की शर्मसार घटना ने लोगो को झकझोर कर रख दिया है एक 6 वर्षीय मासूम को घर से बाहर खेलते समय आरोपी दरिंदा बहला फुसलाकर स्वास्थ्य उपकेंद्र सैतियापुर के खाली कमरे में ले गया और वहां उसने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

मासूम को निर्वस्त्र कर दरिंदे ने जब उसके साथ दुष्कर्म किया तो उसकी चीखें गांव तक पहुंच गई ग्रामीण मासूम की चीख पुकार सुनकर दौड़े तो खून से लथपथ मासूम चीखती चिल्लाती बदहवास हालत में मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को गम्भीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हरदोई में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम सैतियापुर में आरोपी युवक ने दरिंदगी की घटना से लोगो को शर्मसार कर दिया घर के बाहर खेल रही एक 6 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए बहला फुसलाकर स्वास्थ्य उपकेंद्र के अंदर ले गया।स्वास्थ्य कर्मी गांव के अंदर आयुष्मान कार्ड बनाने गए थे जिससे अस्पताल के कमरे खाली पड़े थे।दरिंदे ने मासूम को निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

मासूम चीखती चिल्लाती रही लेकिन दरिंदे को कोई तरस नही आया।मासूम के चीखने की आवाज पर ग्रामीण दौड़कर पहुंचे तो उन्होंने इस शर्मसार घटना को देखा जहां मासूम नग्न अवस्था मे बदहवास हालत में जमीन पर पड़ी चीख रही थी ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर हालत में मासूम को इलाज के लिए मेडिकल कालेज हरदोई भेज दिया है और आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

अंकित त्रिवेदी हरदोई

    Next Story