Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > योगी सरकार में अफसरों की मनमानी से खफा BJP सांसद बोले- 30 साल की राजनीति में ऐसी बेबसी नहीं देखी

योगी सरकार में अफसरों की मनमानी से खफा BJP सांसद बोले- 30 साल की राजनीति में ऐसी बेबसी नहीं देखी

प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ अब पार्टी के ही विधायक और सांसद खुलकर सामने आ गए हैं.

 Arun Mishra |  29 July 2020 4:33 AM GMT  |  दिल्ली

योगी सरकार में अफसरों की मनमानी से खफा BJP सांसद बोले- 30 साल की राजनीति में ऐसी बेबसी नहीं देखी
x

हरदोई : प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ अब पार्टी के ही विधायक और सांसद खुलकर सामने आ गए हैं. हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश के बाद अब सांसद जय प्रकाश रावत ने अपनी बेबसी जता दी है. सोशल मीडिया पर जय प्रकाश रावत ने अपना दर्द बयां किया है. सासंद जय प्रकाश रावत ने लिखा है कि 30 वर्ष से राजनीति में हैं, लेकिन ऐसी बेबसी उन्होंने नहीं देखी है. सांसद ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली और लिखा कि हमको कौन सुनता है? 30 वर्ष की राजनीति में और अपनी ही पार्टी के कार्यकाल में ऐसी बेबसी नहीं देखी है.

योगी सरकार में अफसरों की मनमानी से खफा सांसद

हरदोई से बीजेपी सांसद जय प्रकाश ने फेसबुक पर अपने मन की व्यथा व्यक्त की. उन्होंने लिखा कि जब से ऊपर से आदेश हो गया कि अधिकारी अपने विवेेक से काम करें, तो हमको कौन सुनेगा? हमने तो 30 वर्ष के कार्यकाल में ऐसी बेबसी कभी महसूस नहीं की. इतना ही नहीं जब अन्य लोगों ने कमेंट किए तो उन्होंने लिखा कि वास्तव में मैं चकित हूं. प्रदेश में तो एमपी-एमएलए की कोई सुनने वाला नहीं है.

दरअसल सांसद के समर्थकों ने कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सांसद की निधि से जिला अस्पताल में वेंटीलेेटर खरीदने की बात फेसबुक पर लिखी थी. समर्थकों का कहना था कि अगर वेंटीलेटर खरीद लिए जाते तो यह दशा नहीं होती. जिस पर सबसे पहलेे विधायक श्याम प्रकाश ने कमीशनबाजी का कमेंट लिखा. इसके बाद फिर सांसद जय प्रकाश रावत ने भी अपनी भड़ास निकाली. इनके कमेंट के बीच में हालांकि बीजेपी संगठन के लोगों ने विरोध भी किया. जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने फेसबुक पर ही लिखा कि मान्यवर जानकारी कर लें. कोविड हॉस्पिटल में 12 वेंटीलेटर सक्रिय हैं. हरदोई में सोशल मीडिया पर अक्सर विधायक श्याम प्रकाश की पोस्ट लिखने के बाद अब सांसद ने भी अपने मन की बात रखी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it