हरदोई

शराब पीकर दरोगा ने बीच चौराहे दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालिया विडियो वायरल

Special Coverage News
17 Nov 2018 6:58 AM GMT
शराब पीकर दरोगा ने बीच चौराहे दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालिया विडियो वायरल
x

हरदोई। यूपी पुलिस के एक दरोगा का विडियो विवादों में है। दरोगा शराब पीकर कैमरे पर लोगों को गालियां दे रहा है। दरोगा ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए काफी अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि हरदोई पुलिस का कहना है कि आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।हरदोई शराब के नशे में धुत एक दरोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दरोगा शराब के नशे में धुत होकर लोगों को जमकर गाली दे रहा है।


इतना ही नहीं दरोगा ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस पर लोगों ने जब दरोगा की शिकायत करने की बात कही तो दरोगा राजेंद्र सिंह लोगों पर भड़क गया और धमकी देने लगा। लोगों ने इस पूरे प्रकरण का विडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल कर दिया। विडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया है और आरोपित दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।


मामला हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का है। यहां तैनात दरोगा राजेंद्र सिंह का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शराब के नशे में धुत है। इसमें दिख रहा है कि वर्दी पहने दरोगा शराब पीकर नशे में हंगामा कर रहा है। इस दौरान किसी ने दरोगा को किसी ने टोक दिया तो वह और भड़क गया और शराब के नशे में लोगों को जमकर गालियां देने लगा। लोगों ने जब उस दरोगा की शिकायत करने की बात कही तो दरोगा राजेंद्र सिंह वर्दी का रौब झाड़ने लगा।


हालांकि लोगों ने इस पूरे मामले का विडियो बना लिया और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद विभाग सकते में है इस सम्बंध में एएसपी ज्ञानजय सिंह ने बताया कि दरोगा को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ करेंगे।

Next Story