हरदोई

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपति और भतीजे की मौत, भतीजी की गोद भराई में गए थे, घर वापस आते वक्त हुआ हादसा

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपति और भतीजे की मौत, भतीजी की गोद भराई में गए थे, घर वापस आते वक्त हुआ हादसा
x
Bike riding couple and nephew died due to collision of unknown vehicle, went to niece's baby shower, accident happened while returning home

हरदोई। शहर कोतवाली इलाके में भतीजी की गोद भराई से वापस लौट रहे तीन लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे में बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बिलग्राम रोड पर कसरावां के पास हुए हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अज्ञात वाहन से हुए हादसे की जांच में जुटी है।

बताया गया कि हरियावां थाने के लालापुरवा निवासी 65 वर्षीय मुन्नालाल पुत्र मिहीलाल के साले परशुराम साण्डी थाने के मदारा गांव में रहते हैं। रविवार को परशुराम की पुत्री की गोद भराई थी। मुन्नालाल अपनी 60 वर्षीय पत्नी महादेवी के साथ गोद भराई में शामिल होने के लिए मदारा गया था। सोमवार की सुबह परशुराम का 27 वर्षीय पुत्र ज्ञानेन्द्र कुमार अपनी बुआ महादेवी और फूफा मुन्नालाल को अपनी बाइक से उन्हें लालापुरवा छोड़ने के लिए घर से निकला। तीनों बाइक से अपने घर वापस आ रहे थे।

इसी बीच बिलग्राम रोड पर कोतवाली शहर के कसरावां के पास किसी तेज़ रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात वाहन से हुए दर्दनाक हादसे की पुलिस जांच में जुटी है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बुआ-भतीजा और फूफा घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

अंकित त्रिवेदी हरदोई

    Next Story