हरदोई

बीजेपी छोड़ सपा में शामिल हुआ ये सांसद, पार्टी ऑफिस में चौकीदार को सौंपा इस्तीफ़ा

Special Coverage News
27 March 2019 8:07 AM GMT
बीजेपी छोड़ सपा में शामिल हुआ ये सांसद, पार्टी ऑफिस में चौकीदार को सौंपा इस्तीफ़ा
x
अंशुल की जगह बीजेपी ने हरदोई से जय प्रकाश वर्मा को टिकट दिया है।

हरदोई : 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती और केजरीवाल जैसे नेताओं के बयान सुर्खियां बटोर रहे हैं। कही बीजेपी से उसके साथी नाराज हैं तो कहीं कांग्रेस के, ऐसे में यह कहना काफी मुश्किल होगा कि लोकसभा चुनावों में किसका पलड़ा भारी है। आज दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन पर भी फैसला होने की उम्मीद है, हालांकि प्रदेश कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर दो गुटो में बंटी है।

हरदोई से बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वह हरदोई से अपना टिकट कटने से नाराज थे। बुधवार दोपहर वह समाजवादी पार्टी में शामिल भी हो गए। दिलचस्प है कि इससे पहले अपना इस्तीफा देने पहुंचे अंशुल ने बीजेपी अध्यक्ष को संबोधित अपना इस्तीफा प्रदेश बीजेपी कार्यालय के एक सिक्यॉरिटी गार्ड को सौंपा था। अंशुल की जगह बीजेपी ने हरदोई से जय प्रकाश वर्मा को टिकट दिया है।

बुधवार को लखनऊ स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय इस्तीफा देने पहुंचे अंशुल ने कहा, 'हम अंशुल थे अंशुल ही रहेंगे, खुद को चौकीदार नहीं कहेंगे। अगर विकास ही मानक था, तो मैंने वह किया। मैं क्षेत्र और संसद में भी सक्रिय रहा, तो दोष कहां पर था। आज पार्टी का कोई जिम्मेदार पदाधिकारी मिलने को नहीं तैयार है। मेरा दोष यह था कि मैंने अपने समाज के लिए आवाज उठाई।'



Next Story