हरदोई

हरदोई: दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर चली गोली में युवक की मौत,गांव में दहशत का माहौल

Shiv Kumar Mishra
11 March 2020 6:41 AM GMT
हरदोई: दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर चली गोली में युवक की मौत,गांव में दहशत का माहौल
x
मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

कछौना(हरदोई): कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्रामसभा सुठेना में बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या व हरिजन एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक राय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह व क्षेत्राधिकारी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

बताते चलें कि ग्राम सुठेना निवासी दीपक उर्फ दीपू पुत्र जयराम उम्र 28 वर्ष बीती रात होली के दिन घर पर था जिसे गांव का ही अरविंद तिवारी व अन्य लोग बहला-फुसलाकर अपने साथ लिवा ले गये। जहां पर इन लोगों के बीच वाद-विवाद हुआ जिसमें धनीराम पुत्र घुरई व उनका पुत्र प्रदीप उर्फ पिन्टू पुत्र धनीराम ने मिलकर दीपू के सीने में नाजायज असलहे से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल होकर वहीं गिर गया।

ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाई, जहां पर रात में किसी चिकित्सक के उपस्थित न होने से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। मृतक के दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। आरोपी काफी दबंग व अपराधी प्रवृत्ति के हैं जिन पर कई मामले पहले से दर्ज हैं।

Next Story