हरदोई

हरदोई में कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली आधा दर्जन ग्रामीणों की दर्दनाक मौत

Special Coverage News
15 Feb 2019 1:39 PM GMT
हरदोई में कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली आधा दर्जन ग्रामीणों की दर्दनाक मौत
x
हरदोई में प्रधान के पुत्र के अंतिम संस्कार में शामिल लोंगों पर आकाशीय बिजली का कहर.

हरदोई अरवल थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में आज एक हृदय विदारक घटना घट गई जिससे पूरे गांव में ही नहीं बल्कि जिले में हड़कंप की स्थिति हो गई और लोगों के दिलों में दर्द और दहशत का मिलाजुला असर देखने को मिला.


आज सुबह पूर्व प्रधान के बेटे की अंतिम संस्कार में गए लोगों के ऊपर आकाशीय बिजली कहर बनकर गिर गई और उसमें 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए दो घायल जिला अस्पताल रेफर किए गए और एक घायल कन्नौज भेज दिया गया.


घटना की जानकारी मिलते ही जिले में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई और इस अप्रत्याशित घटना से लोग सकते में आ गए घटना की जानकारी होते ही मुख्य विकास अधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी सवायजपुर, तहसीलदार, सांडी विधायक प्रभाष कुमार सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू आनन फानन में मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए भिजवाने के प्रयास में लग गए और मृतकों के परिवारों को संभालने और हिम्मत बधाने लगे परन्तु परिजनों की हदयविदाक चीख और चीत्कार ने सबकी आंखे नम कर दी. उपजिलाधिकारी सवायजपुर ने मृतकों के परिजनों को 4 - 4 लाख रुपए का मुआवजा देने का मौके पर ही वायदा किया.

Next Story