हरदोई

हरदोई : अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी को गोली मारकर किया घायल, घटना के बाद बदमाश मौके से फरार

हरदोई : अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी को गोली मारकर किया घायल, घटना के बाद बदमाश मौके से फरार
x
आनन फानन में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए ले जाया गया।

हरदोई (अंकित त्रिवेदी) : यूपी के जनपद हरदोई के हरपालपुर कस्बे के प्राइवेट बस स्टॉप पर एक डॉक्टर की पत्नी की मंगलवार की देर शाम घर के पिछले दरवाजे से घर के बाहर कूड़ा डालने गई थी। उसी समय अज्ञात बदमाशो ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया।घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई और आनन फानन में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार मल्लावां क्षेत्र के मूल निवासी डॉक्टर सुरेश चंद्र कनौजिया लंबे समय से हरपालपुर कस्बे में मकान बनाकर यहां रहकर अपनी निजी क्लीनिक चला रहे है।तथा वर्तमान समय मे वह यही के निवासी भी है।

मंगलवार की देर शाम उनकी पत्नी निशा कनौजिया (50) घर के पीछे बाले दरवाजे से घर के बाहर कूड़ा फेंकने गई थी।उसी समय वहां पहले से बैठे अज्ञात बदमाशो ने उन्हें गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। गोली उनके बाएं कंधे में जा लगी। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल के लिए घायल महिला को भेज दिया। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

घटनास्थल से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित ककरा तिराहे पर पुलिस की ड्यूटी लगी रहती है तथा 100 कदम की दूरी पर बैंक ऑफ इंडिया व स्टेट बैंक की शाखाओं पर भी पुलिस की पिकेट मौजूद रहती है।साथ ही घर के सामने प्राइवेट बस स्टाप होने की बजह से हमेशा देर रात तक चहल पहल बनी रहती है। फिर भी अज्ञात हमलावरों के इतने हौसले बुलंद थे कि उन्होंने डॉक्टर की पत्नी निशा को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गयी और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

अंकित त्रिवेदी हरदोई

    Next Story