Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > घरवाले थे शादी के खिलाफ, एक ही दुपट्टे में लिपटकर लगाई फांसी

घरवाले थे शादी के खिलाफ, एक ही दुपट्टे में लिपटकर लगाई फांसी

 Shiv Kumar Mishra |  24 July 2020 3:10 PM GMT  |  हरदोई

घरवाले थे शादी के खिलाफ, एक ही दुपट्टे में लिपटकर लगाई फांसी
x

हरदोई: कहते हैं प्यार अंधा होता है, प्रेमी प्यार में जीने मरने की कसमें खाते हैं।आज अरवल थाना क्षेत्र में भी यही देखने को मिला, जब दो प्रेमी एक नहीं हो सके तो दोनों ने एक पेड़ से लटकर फाँसी लगा ली। हालांकि पुलिस जांच में जुटी है कि कहीं दोनों को मार कर लटकाया तो नहीं गया।

यूपी के हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र के करनपुर गांव से लगभग तीन किलोमीटर की दूरी पर रामगंगा नदी के किनारे एक पीपल के पेड़ में प्रेमी युगल के शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी झूलते मिले ।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कराने के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अरवल थाना क्षेत्र के कढीले पुरवा गांव निवासी संदीप कुमार का पड़ोसी गांव नारायण पुरवा गांव निवासी साधना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ मरने जीने की कसमें खाई थीं। जानकारी के अनुसार दोनों शादी करना चाह रहे थे लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे।

एक ही दुपट्टे से लटके मिले दोनों

शुक्रवार सुबह जब आस-पास के ग्रामीण उधर से गुजरे तो दोनों के शवों को एक ही दुपट्टे से पीपल के पेड़ पर लटके देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतारा। काफी देर बात दोनों की शिनाख्त हो पाई।

पुलिस जांच में जुटी

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी जनार्दन सिंह थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच चल रही है और यह जांच के बाद ही कन्फर्म हो पाएगा कि दोनों की मौत परिस्थियों में हुई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it