हरदोई

नरेश अग्रवाल बोले, 24 मई के बाद चौराहों पर वानरों की तरह घूमेंगे अखिलेश, मायावती तोड़ देंगीं गठबंधन!

Special Coverage News
14 April 2019 6:08 AM GMT
नरेश अग्रवाल बोले, 24 मई के बाद चौराहों पर वानरों की तरह घूमेंगे अखिलेश, मायावती तोड़ देंगीं गठबंधन!
x
नरेश ने कहा, 24 को मायावती कहेंगी कि मैं गठबंधन तोड़ती हूं, मुसलमान और अहीर ने हमको धोखा दिया है?

हरदोई : भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी का गठबंधन चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले ही दिन टूट जाएगा. नरेश अग्रवाल ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती खुद अखिलेश यादव का साथ छोड़ देंगी और वह चौराहे पर दौड़ते नजर आएंगे.

कभी समाजवादी पार्टी का चेहरा रहे नरेश अग्रवाल ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के हरदोई में यह बात कही और इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व नेता अखिलेश यादव को भी नहीं बख्शा. नरेश अग्रवाल ने कहा कि 23 मई को जब चुनाव नतीजे घोषित होंगे तो अगले ही दिन मायावती उनका साथ छोड़ देंगी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएंगे. नरेश अग्रवाल ने अपने इस दावे के पीछे एक तर्क भी दिया.

उन्होंने कहा, ''23 मई को मतगणना होगी और 24 को मायावती कहेंगी कि मैं गठबंधन तोड़ती हूं, मुसलमान और अहीर ने हमको धोखा दिया है. इसके बाद अखिलेश चौराहे पर वानरों की तरह घूमेंगे, चौराहे पर दौड़ते पर दिखाई देंगे''.



गठबंधन को इस तरह का यह बयान पहली बार सामने आया है. नरेश अग्रवाल ने न सिर्फ मायावती पर गठबंधन तोड़ने का इल्जाम लगाया है, बल्कि अखिलेश यादव के लिए विवादित शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. हालांकि, गठबंधन को लेकर दूसरे किस्म के दावे भी गठबंधन विरोधी नेता करते रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story