हरदोई

भतीजे ने बांका से की चाचा की गर्दन काटकर हत्या

भतीजे ने बांका से की चाचा की गर्दन काटकर हत्या
x
nephew killed uncle by slitting his neck with a banka in hardoi

हरदोई। अतरौली थाना क्षेत्र के गांव लालपुर बंजरा में बुधवार देर रात भतीजे ने बांका से चाचा की गर्दन काटकर हत्या कर दी। चाचा और भतीजे में गालियां देने और बदतमीजी करने को लेकर विवाद हुआ था। घटनास्थल पर ग्रामीणों ने हत्यारोपी भतीजे को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।मृतक की बेटी मीना ने बताया कि पिता उमाशंकर (55) पुत्र कल्लू निवासी लालपुर बंजरा बुधवार की रात नौ बजे घर के बाहर चारपाई पर आराम कर रहा थे।

इसी दौरान पिता के भतीजा मिथुन नशे में धुत होकर आया और गालियां देते हुए बदतमीजी करने लगा। इस पर पिता ने उसे डांट दिया।इसी बात से नाराज होकर मिथुन अपने घर से बांका उठा लाया और पिता की गर्दन पर कई वार कर दिए। इससे पिता उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक उमाशंकर के तीन बेटे हैं, जिसमें दीपू व बाबू बंगलौर में मजदूरी करते हैं। बेटा प्रदीप का आठ माह पूर्व सड़क हादसे में पैर टूट गया था।


बेटी ने हत्या का नजारा अपनी आंखों से देखा तभी से वह लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। एक बेटी मीना है, जो घर पर थी। उसने अपने पिता की हत्या का नजारा अपनी आंखों से देखा। मृतक की पत्नी ऊषा ने बताया कि वह अपनी दो बहूओं के साथ घर के अंदर थी। बेटी दरवाजा बंद करने गई थी। मृतक खेतीबाड़ी करता था ।एडिशनल एसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि भतीजे ने चाचा की गर्दन काटकर हत्या कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Next Story