Archived

वाहन चोरो के गिरोह को पुलिस ने दवोचा,चोरी की 13 बाइक बरामद

वाहन चोरो के गिरोह को पुलिस ने दवोचा,चोरी की 13 बाइक बरामद
x
पुलिस ने चोरी की 13 मोटरसाइकिलें व कई मोटरसाइकिलों के पार्ट बरामद किये हैं। इस गैंग के 06 लोग हिरासत में लिए गये हैं जिनमे एक सीतापुर जिले का है।
हरदोई। पुलिस ने चोरी की 13 मोटरसाइकिलें व कई मोटरसाइकिलों के पार्ट बरामद किये हैं। इस गैंग के 06 लोग हिरासत में लिए गये हैं जिनमे एक सीतापुर जिले का है जबकि अन्य 05 हरदोई के हैं।

एसपी विपिन कुमार मिश्र ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिले में बाइक चोरी की घटनाओं पर रोकथाम के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था। कोतवाली सिटी, कोतवाली देहात व स्वाट टीम ने आज इस गैंग के 06 लोगों को पकड़ा जिनके कब्जे से 06 मोटरसाइकिलें व निशानदेही पर 07 अन्य मोटरसाइकिलें बरामद की गईं।

गिरफ्तार अभियुक्तों के अनुसार वह खीरी, फर्रुखाबाद, सीतापुर व लखनऊ से मोटरसाइकिलें चोरी करते थे। जिन्हें बघौली थानाक्षेत्र के गोण्डाराव निवासी मिस्त्री वसीम नाई पुत्र कादिम खरीदकर उनके पार्ट्स बेंचता था। इसके अलावा सीतापुर जिले का फुरकान, हरदोई के मोमिनाबाद का चांद आलम, बेहटागोकुल के मोहद्दीनपुर का आशुतोष पाल, कन्हईपुरवा का प्रियम पांडेय व मो इजहार को जेल भेज दिया गया।
बरामद हुई 05 मोटरसाइकिलें हरदोई की हैं जबकि 08 अन्य जनपदों की हैं।
एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को नगद पुरुस्कार देने की घोषणा की।
इस घटना के अनावरण में रेलवेगंज चौकी इंचार्ज जावेद अख्तर, सदर चौकी इंचार्ज मो. कय्यूम, स्वाट टीम प्रभारी आलोक सिंह, इंसपेक्टर संजय मौर्या व उनकी टीम, आदित्य प्रताप सिंह एसआई कोतवाली देहात व हमराह पुलिस बल की अहम भूमिका रही।
ओम नारायण त्रिवेदी
Next Story