हरदोई

साध्वी प्राची बोलीं, राजीव गांधी मुस्लिम तो राहुल जनेऊधारी पंडित कैसे?

Special Coverage News
3 Nov 2018 3:13 AM GMT
साध्वी प्राची बोलीं, राजीव गांधी मुस्लिम तो राहुल जनेऊधारी पंडित कैसे?
x
राम मंदिर बनाए जाने का विरोध करने वालों को उन्होंने उल्लू और उल्लू का पट्ठा तक कह डाला.

भारतीय जनता पार्टी में विवादित बयान देने की होड़ मची हुई है, हालांकि इस काम में कांग्रेस भी पीछे नहीं रहती है. अब बीजेपी की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. उनका कहना है कि जब राजीव गांधी मुसलमान थे तो राहुल गांधी जनेऊधारी ब्राह्मण कैसे हो सकते है.


साध्वी प्राची ने हरदोई में एक कार्यकर्म में बोलते हुए कहा कि जब माँ सोनिया ईसाई और बाप राजीव गांधी मुसलमान है. तो उनसे पैदा राहुल गाँधी जनेऊधारी ब्राह्मण कैसे हो सकते है.राम मंदिर बनाए जाने का विरोध करने वालों को उन्होंने उल्लू और उल्लू का पट्ठा तक कह डाला. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर बनाए जाने की वकालत करते हुए कहा कि साल 2019 का चुनाव बाद में होना चाहिए और राम मंदिर पहले बनना चाहिए. यदि कोई अड़चन आती है तो चुनाव को टालकर राम मंदिर पहले बनाया जाना चाहिए. हो सके तो पीएम मोदी को इसके लिए सदन में प्रस्ताव लेकर आना चाहिए.


राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेत्री ने कहा कि वे राफेल- राफेल करते रहते हैं, लेकिन उनको मालूम होना चाहिए कि उनके घर में घोटाला हुआ है. इसके बाद भी वे खुद को जनेऊधारी ब्राह्मण बताते हैं, यह कितना बड़ा घोटाला है. साध्वी ने कहा कि केंद्र सरकार जिस तरीके से एससी/एसटी और तीन तलाक के मुद्दे पर रातोंरात बिल लेकर आई है, उसी तरीके से राम मंदिर को लेकर भी सदन में बिल लाना चाहिए. वहीं, प्रवीण तोगड़िया के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो राम के लिए काम कर रहा है, उसका मैं समर्थन करती हूं.

Next Story