हरदोई

रोटावेटर से कटकर किसान की हुई दर्दनाक मौत, खेत की जुताई करते समय हुआ हादसा, मृतक वर्षों पहले फर्रुखाबाद से आकर अपनी बहन के गांव में रहने लगा था

रोटावेटर से कटकर किसान की हुई दर्दनाक मौत, खेत की जुताई करते समय हुआ हादसा, मृतक वर्षों पहले फर्रुखाबाद से आकर अपनी बहन के गांव में रहने लगा था
x
The painful death of the farmer after being cut by the rotavator, the accident happened while plowing the fiel

हरदोई। सवायजपुर इलाके में खेत की जुताई करते समय एक किसान रोटावेटर की चपेट में आ गया, जिसकी मौके पर ही रोटावेटर से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, और उनका रो रो कर बुरा हाल है।

बताया गया कि सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के जैतापुर गांव में मंगलवार की दोपहर मुल्लू पुत्र दिवारी लाल खेत की जुताई के लिए गया था। जहां गांव के ही ट्रैक्टर से उसके खेत में जुताई हो रही थी। इसी बीच वह अचानक रोटावेटर की चपेट में आ गया, जिससे उसके कई टुकड़े हो गए। हादसे में मुल्लू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक ग्राम कुइयां थाना राजेपुर जनपद फर्रुखाबाद का रहने वाला था, जो कि कई वर्ष पूर्व बहन के गांव जैतापुर में आया था और यहीं झोपड़ी डालकर रहने लगा। मृतक मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार को पालता था। जिसके परिवार में पत्नी और एक पुत्री है। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद रोटवेटर से निकलवाया। जिसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि सवायजपुर थाना क्षेत्र में एक युवक अपने खेत में जुताई करवा रहा था। इसी बीच वह रोटावेटर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर के आधार पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Next Story