हरदोई

रामगंगा नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से दो लड़के डूबे

रामगंगा नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से दो लड़के डूबे
x

हरदोई। अरवल। थाना क्षेत्र के बेटा मुड़िया गांव निवासी सुधांशु पुत्र जयपाल श्रीवास्तव उम्र करीब 12 वर्ष शिवांशु पुत्र राम प्रताप कुशवाहा उम्र करीब 11 वर्ष अपने ही हम उम्र तीन और बच्चों के साथ गांव के किनारे से निकली रामगंगा नदी में समय करीब 8:00 बजे नहाने गये थे नहाते समय यह दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे साथ गए बच्चों द्वारा शोर-शराबा किया गया और भागकर घर में बताया गया जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे यह दोनों बच्चे डूब चुके थे।

जिसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष अरवल द्वारा गांव और आसपास के गोताखोरों को बुलाकर पानी में जाल वगैरह लगाकर खोजबीन शुरू की गई जिसमें सुधांशु को गोताखोरों ने पहले ढूंढ निकाला जिसको परिजन लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर गए जहां से हरदोई के लिए भेज दिया गया है दूसरे बच्चे की तलाश जारी है।

जहां एक तरफ पुलिस पूरी मुस्तैदी एवं ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रही है अरवल थाना अध्यक्ष मौके पर मौजूद है नाव द्वारा नदी में जाल डलवा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ तहसील से आई राजस्व टीम ने घटनास्थल पर जाना भी मुनासिब नहीं समझा और गांव में नीम के पेड़ की छांव मे बैठकर आराम फरमा रहे हैं।

पूछने पर बताया कि घटनास्थल पर होकर आए हैं जबकि ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि नायब तहसीलदार घटना स्थल पर नहीं गांव में ही बैठे हुए हैं।

Next Story