हरदोई

सवारियों में मारपीट का वीडियो वायरल, रोडवेज बस में सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, नैमिष जाने के लिए बस पर हुए थे सवार

सवारियों में मारपीट का वीडियो वायरल, रोडवेज बस में सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, नैमिष जाने के लिए बस पर हुए थे सवार
x

हरदोई। रोडवेज बस स्टैंड पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सीट पर बैठने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। नैमिष जाने के लिए सवारियां बस स्टैंड पर खड़ी थी इसी बीच दो पक्षों में मारपीट होने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने गई है।

बताया गया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड पर दो पक्षों में सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। नैमिष जाने के लिए सवारियां खड़ी थी इसी दौरान विवाद होने की बात सामने आई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रोडवेज बस पर बैठने और सीट पर बैग रखने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले है। जिसका किसी सवारी ने वीडियो बनाकर वायरल किया है। इस दौरान वीडियो में महिलाएं भी शोर मचाते हुए एक दूसरे पर हमलावर है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों को हिरासत में लिया। जिसके बाद पुलिस के सामने दोनों पक्षों ने आपस में सुलह -समझौता कर लिया। फिर रोडवेज बस से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए है। फिलहाल बस स्टैंड पर मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली के बस स्टैंड पर सवारियों में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच में जुटी है, जांच कर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

अंकित त्रिवेदी हरदोई

    Next Story