Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हाथरस > पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय अब स्वस्थ, 6 सितम्बर के बाद होंगे जनता रूबरू

पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय अब स्वस्थ, 6 सितम्बर के बाद होंगे जनता रूबरू

 Special Coverage News |  2018-09-04T15:48:25+05:30  |  हाथरस

पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय अब स्वस्थ,  6 सितम्बर के बाद होंगे जनता रूबरू

हाथरस: पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय गले में इंफेक्शन हो जाने से अस्वस्थ हो गये थे जो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। शीघ्र ही जनता के बीच आकर उनसे मिलेंगे। उपाध्याय 2 हफ्ते से बाहर हैं। उनका इलाज दिल्ली के अपोलो अस्पताल में हो रहा था।

रामवीर उपाध्याय के स्वास्थ्य को लेकर जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि लगातार पिछले करीब 12 दिन से पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के जनपद में न रहने से सभी शुभचिन्तक एवं समर्थक बहुत परेशान हैं। जिसके सम्बंध में कहा गया है कि उपाध्याय के वोकल कोर्ड में पोलिफ हो गया था जिसके कारण उन्हें बोलने में परेशानी एवं गले में दर्द की समस्या हो रही थी।

जिसका इलाज उन्होंने भारत के सर्वश्रेष्ठ सर्जन डा. गिरीश रहेजा से अपोलो हाॅस्पीटल नई दिल्ली में कराया। जहां पर डा. रहेजा ने उन्हें आपरेशन की सलाह दी। जिस पर उपाध्याय का 27 अगस्त की शाम तीन बजे डाॅक्टरों की पूरी टीम जिसमें डा. गिरीश रहेजा एवं उपाध्याय के छोटे दामाद डा. जयन्त मुदगल एवं कई सर्वश्रेष्ठ डाक्टरों की टीम ने मिलकर सकुशल आपरेशन किया एवं उन्हें हाॅस्पीटल से डिस्चार्ज कर दिया है। आपरेशन होने की वजह से डा. रहेजा ने उन्हें 15 दिन न बोलने एवं इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है एवं 2 सितम्बर को उनकी वाईएफसी की रिपोर्ट भी पूर्णतः सही आयी है एवं डाक्टरों ने बताया है कि वह जल्द ही पहले की तरह स्वस्थ हो जायेंगे एवं किसी तरह की कोई परेशानी नहीं रहेगी।


डा. रहेजा की सलाह के दृष्टिगत वह जनपद के लोगों के बीच नहीं आ पा रहे हैं। उपाध्याय ने लिखित के माध्यम से बताया कि मैं पूर्णतः स्वस्थ हूं एवं मेरे लोग किसी भी तरह चिन्तित न हों। उन्होंने अपने उन सभी शुभचिन्तकों का भी धन्यवाद दिया जो लगातार फोन के माध्यम से उनके हाल चाल लेते रहे एवं ले रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने हाथरस के लोगों के हाल चाल के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मैं 6 सितम्बर के बाद हाथरस आकर अपने लोगों के बीच रहूंगा। यह जानकारी उनके निजी सचिव रानू पंडित ने दी है।

Tags:    
Share it
Top