हाथरस

हाथरस मामले पर CM योगी ने दिखाई सख्ती, सभी आरोपियों के खिलाफ NSA लगाने का आदेश दिया

Arun Mishra
2 March 2021 4:22 AM GMT
हाथरस मामले पर CM योगी ने दिखाई सख्ती, सभी आरोपियों के खिलाफ NSA लगाने का आदेश दिया
x
दरअसल, हाथरस में ढाई साल पुरानी रंजिश में बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने पहुंचे पिता को आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

यूपी के जनपद हाथरस में छेड़खानी के आरोपी के लड़की के पिता की हत्या करने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सीएम ने मंगलवार को खुद पूरे मामले की जानकारी ली और अधिकारियों को मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए. सीएम योगी ने इस मामले में सभी आरोपियों पर NSA लगाने के भी आदेश दिए हैं. आरोपी के खिलाफ पिता ने बेटी को छेड़ने की शिकायत की थी जिसके बाद इन आरिपियों ने मिलाकर पिता को ही गोलियों से भून डाला.

युवती के पिता ने जुलाई 2018 में इन आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. ये मामला हाथरस के ससनी गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जिनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की बीवी और चाची की मंदिर में पीड़ित परिवार की महिलाओं से बहस हो गयी थी. ये बहस छेड़छाड़ के इस पुराने केस को लेकर ही हुई थी. इसके बाद आरोपी युवती के पिता से इस मामले में बहस करने के लिए पहुंचे और उसे गोली मार दी. युवती के पिता की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गयी.


क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक घटना हाथरस के ससनी इलाके के नौजपुरा गांव की है. पुलिस अधिकारी के बताया कि अमरीश शर्मा नाम के शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. इस घटना का आरोपी गौरव शर्मा नाम का एक युवक है, उसके खिलाफ जुलाई 2018 में अमरीश शर्मा ने उनकी बेटी से छेड़खानी का केस दर्ज कराया था. आरोपी को एक महीने जेल में रहना पड़ा था लेकिन बाद में वह जमानत पर रिहा हो गया. तभी से दोनों परिवारों के बीच रंजिश थी और गौरव बदला लेने की फ़िराक में था. सोमवार शाम एक छोटी सी बहस के बाद गौरव फिर अमरीश के घर पहुंचा और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बसरा दीं. इस दौरान गौरव के साथ उसके कुछ दोस्त भी थे.

Next Story