Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हाथरस > हाथरस : प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर बहन ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

हाथरस : प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर बहन ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

 Shiv Kumar Mishra |  16 April 2020 7:02 AM GMT  |  हाथरस

हाथरस : प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर बहन ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जिले के सासनी कोतवाली पुलिस ने गेहूं के खेत में मिले एक बच्चे के कंकाल के मामले में बड़ा खुलासा किया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने मृत बच्चे की बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि भाई ने दोनों के बीच अवैध संबंधों को देखा था, जिसके चलते बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

गेहूं के खेत में मिला था कंकाल

बता दें कि हाथरस के थाना सासनी इलाके के बरसे गांव में 9 अप्रैल को गेहूं के खेत में एक बच्चे का कंकाल मिला था. जिसके बाद मामले में पुलिस को कुछ अहम जानकारियां मिली थीं. मामले में पुलिस ने 14 अप्रैल को अलीगढ़ जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव रामपुर के रहने वाले राम सिंह को पकड़ा था. वहीं मृतक विशाल की सगी बहन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था. पूछताछ में खुलासा हुआ कि विशाल ने आपनी बहन और राम सिंह के बीच नाजायज संबंध को देखा था. जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी.

अवैध संबंधों का राज खुलने पर की हत्या

पुलिस के मुताबिक भाई को अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था. जिसके बाद इसकी भनक युवती और उसके प्रेमी को लगी तो उन्हें डर था कि वह कहीं घर पर सारी बातें न बता दे. इसी डर के चलते दोनों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को श्याम सिंह के खेतों में डाल दिया. विशाल के पिता मुकेश ने 28 फरवरी को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. सभी लोग उसकी खोज में जुटे थे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

जब इस मामले में हाथरस के सीओ सिटी राम शब्द यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि खेत में एक मानव कंकाल मिला था. जिसका पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच की जा रही थी. अभियुक्त राम सिंह और सीमा ने अवैध संबंधों के चलते अपने भाई की हत्या कर दी थी. पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it