Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हाथरस > हाथरस: तेज रफ्तार में पलटा ट्रैक्टर , तीन की मौत

हाथरस: तेज रफ्तार में पलटा ट्रैक्टर , तीन की मौत

 Special Coverage News |  2018-12-04T17:56:46+05:30  |  दिल्ली

हाथरस: तेज रफ्तार में पलटा ट्रैक्टर , तीन की मौत

हाथरस में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया. जहां कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई. जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक घायल बताए जा रहे हैं.


सूचना मिलते ही मौके पर पुहुंची पुलिस ने स्थानिय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक आगरा-अलीगढ़ रोड स्थित चंदपा इलाके के एनएच-93 पर एक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया. इस घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना में डेढ़ दर्जन सेअधिक लोग घायल हैं.


पुलिस के मुताबिक हाथरस जंक्शन के सुजाना गांव के रहने वाले ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार को धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अलीगढ़ जा रहे थे. इस बीच रोड पर एक कुत्ता आ गया. उसी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया. फिलहाल घायलों का उपचार बागला जिला अस्पताल में जारी है. वहीं एक दर्जन गंभीर घायलों को उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है. मामले की सूचना पर संबंधित थानों की फोर्स मौके पर पहुच गई. जांच जारी है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Tags:    
Share it
Top