हाथरस

हाथरस कांड : पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे जयंत चौधरी पर पुलिस ने भांजी लाठियां, VIDEO

Arun Mishra
4 Oct 2020 11:43 AM GMT
हाथरस कांड : पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे जयंत चौधरी पर पुलिस ने भांजी लाठियां, VIDEO
x
RLD के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और सपा के कार्यकर्ताओं पर पर रविवार को पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी

हाथरस : दलित गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पर रविवार को पुलिस (Police) ने जमकर लाठियां भांजी. दरअसल, जिला प्रशासन ने यह कहा था कि किसी को भी पीड़िता के घर जाकर प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है. क्योंकि कोरोना महामारी की वजह से धारा 144 लागू है. साथ ही कानून व्यवस्था को देखते हुए भी यह निर्णय लिया है. लेकिन राजनेताओं को अनुमति लेने और सिमित संख्या के साथ पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दी जाएगी. इसी क्रम में आज जयंत चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे.

लेकिन जब वे हाथरस पहुंचे तो उनके साथ समर्थक भी मौजूद थे. साथ ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी प्रदर्शन कर रहे थे. इस बीच पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने और बेरिकेडिंग तोड़ने लगे. इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. बता दें कि जिला प्रशासन और पुलिस की तरफ से रालोद उपाध्यक्ष को पांच लोगों के ह परिवार से मिलने की अनुमति दे दी गई थी. लेकिन रालोद कार्यकर्ता जयंत चौधरी के पहुंचने के सैकड़ों और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए.

इतना ही नहीं साथ ही समाजवादी पार्टी के कार्यकरता भी पहुंचे थे. क्योंकि अखिलेश यादव के आदेश के बाद यूपी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच रहा है, पुलिस और जिला प्रशासन के बार-बार अनुरोध के बाद भी कार्यकर्ता भारी संख्या में पहुंच रहे हैं.

आज जब जयंत चौधरी हाथरस के बुलगढ़ी गांव पहुंचे तो उनके साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता थे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोक दिया, लेकिन कार्यकर्ता सुनने को तैयार नहीं थे. जब स्थिति अनियंत्रित होने लगी तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

जब काफी समझाने के बाद भी रालोद कार्यकर्ता नहीं माने तो पुलिस ने लाठियां भांजकर उन्हें खदेड़ा.



Next Story