हाथरस

UP : पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतरा मौत के घाट, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Arun Mishra
11 Jan 2021 3:56 AM GMT
UP : पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतरा मौत के घाट, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
x
हमारे संबंधों के बारे में पता चल चुका है इसलिए वो अक्सर मुझे मारता-पीटता है. उसने अपने प्रेमी से अपने पति को रास्ते से हटाने को कहा.

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिन पहले लावारिस हालत में युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करवाई है. पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि एक सप्ताह पहले हसायन थाना क्षेत्र के बस्तोई गांव के पास खेत में युवक का शव (Dead Body) मिला था. इसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई. इस दौरान पुलिस के हाथ ठोस सबूत लगे जिसकी बिनाह पर उसने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने बताया कि बस्तोई गांव में खेत की मेड़ के किनारे तीन जनवरी को एक लावारिस शव मिला था. इसकी पहचान महाराज सिंह उर्फ छोटेलाल के रूप में हुई थी. वो अलीगढ़ के कनकपुर थाना क्षेत्र के अकराबाद का निवासी था. मृतक के परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. तफ्तीश में यह बात निकलकर आई कि मृतक की पत्नी के संबंध अरविंद कुमार नाम के युवक से थे. इसकी भनक महिला के पति को चली तो उनके बीच इसे लेकर आए दिन झगड़ा होने लगा. उन्होंने कहा कि छोटेलाल की पत्नी ने अरविंद से कहा कि उसके पति को हमारे संबंधों के बारे में पता चल चुका है इसलिए वो अक्सर मुझे मारता-पीटता है. उसने अपने प्रेमी से अपने पति को रास्ते से हटाने को कहा.

एसपी ने बताया कि इसके बाद दोनों ने छोटेलाल की हत्या की योजना बनाई जिसके तहत प्रेमी अरविंद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर घटना वाली रात अपने खेतों की रखवाली कर रहे छोटेलाल की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तफ्तीश में इसका खुलासा करते हुए महिला, उसके प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Story