उत्तर प्रदेश

फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या में पति के ऊपर हत्या का आरोप

Satyapal Singh Kaushik
27 Jun 2022 8:30 AM GMT
फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या में पति के ऊपर हत्या का आरोप
x
गाजियाबाद की रहने वाली ब्लॉगर रितिका सिंह ने साल 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले आकाश गौतम से लव मैरिज की थी. बताया जा रहा है कि पति से मनमुटाव के बाद महिला करीब दो साल से अपने फेसबुक फ्रेंड और लवर विपुल अग्रवाल के संग आगरा में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए ब्लॉगर रितिका सिंह मर्डर केस नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब यह सामने आया है कि आरोपी पति ने वारदात को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाने की भी पूरी कोशिश की. एक वीडियो में आरोपी को मृत अवस्था में पड़ी महिला के गले से फंदा और हाथों से रस्सी निकालते देखा गया।

आगरा में शुक्रवार दोपहर एक महिला के हाथ बांधकर उसे एक बहुमंजिला की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. महिला एक युवक के साथ 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रही थी.

रितिका प्रेमी विपुल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी

ताजगंज पुलिस ने महिला की पहचान रितिका सिंह के रूप में की. पेशे से फैशन ब्लॉगर रितिका पिछले करीब दो साल से प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. विपुल का पत्नी से तलाक का मुकदमा चल रहा है और रितिका भी पहले से शादीशुदा थी.

2014 में हुई थी ब्लॉगर रितिका सिंह की गौतम से शादी

गाजियाबाद की रहने वाली ब्लॉगर रितिका सिंह ने साल 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले आकाश गौतम से लव मैरिज की थी. बताया जा रहा है कि पति से मनमुटाव के बाद महिला करीब दो साल से अपने फेसबुक फ्रेंड और लवर विपुल अग्रवाल के संग आगरा में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पति आकाश गौतम को भी काफी समय से पत्नी की तलाश थी. इसी बीच आकाश को जानकारी लगी कि रितिका आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट स्थित फ्लैट नंबर-404 में रह रही है।

गौतम ने हाथ पैर बांधकर फ्लैट से नीचे फेंका और सबूत मिटाने की कोशिश की

आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास आकाश गौतम अपनी बहनों सुनीता और सुशीला के साथ किसी बहाने से पत्नी रितिका के फ्लैट में दाखिल हुआ. इसके बाद तीनों ने पहले प्रेमी विपुल अग्रवाल को बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका के हाथ बांधकर उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में लथपथ देखा और पुलिस को इस मामले की सूचना दी. इसी दौरान आरोपी भी नीचे आया और वह जमीन पर गिरी महिला के हाथों से रस्सी और गले में बंधे स्कार्फ को खोलने लगा।

गार्ड्स की मदद से आरोपियों को पकड़ा गया

सोसाइटी के लोगों ने घटना के वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए और गार्ड्स की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया।



Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story