उत्तर प्रदेश

Ghaziabad Crime News: रिश्ते हुए शर्मसार: बेटे ने मां के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद गिरफ्तार

Special Coverage Desk Editor
8 Nov 2021 6:03 AM GMT
Ghaziabad Crime News: रिश्ते हुए शर्मसार: बेटे ने मां के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद गिरफ्तार
x
Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ड्रग एडिक्ट लड़के (Drug Addict Boy) ने दिवाली (Diwali 2021) की रात चाकू की नोक पर अपनी सगी मां के साथ दुष्कर्म किया.

Ghaziabad Rape Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ड्रग एडिक्ट लड़के (Drug Addict Boy) ने दिवाली (Diwali 2021) की रात चाकू की नोक पर अपनी सगी मां के साथ दुष्कर्म किया. नशे धुत लड़का दिवाली की रात घर पहुंचा और चाकू की नोक पर अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया. मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद ये मामला मीडिया की सुर्खी बना.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घिनौनी वारदात गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीला मोड़ (Teela Mod) थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती की है. जहां दिवाली की रात युवक शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और उसने अपनी मां की गर्दन पर चाकू रख दिया और फिर कथित रूप से उसके साथ दरिंदगी की.

वहीं पीड़ित महिला ने इस मामले में बताया कि, उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका बेटा उसके साथ ऐसा भी कर सकता है. मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी. पीड़ित महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस स्टेशन (Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मां की इस शिकायत के बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और दबिश के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ड्रग के अलावा शराब और अन्य नशे का भी आदी है.

वहीं इस मामले में गाजियाबाद पुलिस अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. मां की आपबीती सुन पुलिस ने फौरन एक्शन लिया और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story