उत्तर प्रदेश

UP: जुमे की नमाज पर 'पैनी नजर', इन जिलों में आज और कल इंटरनेट सेवा फिर से बंद

Sujeet Kumar Gupta
26 Dec 2019 5:07 AM GMT
UP: जुमे की नमाज पर पैनी नजर, इन जिलों में आज और कल इंटरनेट सेवा फिर से बंद
x

लखनऊ। सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन को लेकर पिछले शुक्रवार को फिरोजाबाद सहित प्रदेश के कई जिलों में हिंसा हुई थी। इसे देखते हुए जुमे की नमाज इस बार कड़े पहरे में होगी। सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने के बाद संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स बुधवार से बढ़ा दी गई है।

आगरा मंडल में इंटरनेट सेवा एक बार फिर से बंद करने का फैसला लिया गया है। बृहस्पतिवार सुबह इंटरनेट सेवा बंद हो जाएगी। मोबाइल पर कंपनियों के मैसेज भी आना शुरू हो गए। अगर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य रहती है तो इसे शुक्रवार की शाम फिर से चालू किया जाएगा।

एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी ने इंटरनेट सेवा बंद किए जाने का आदेश जारी किया। इसमें यह भी बताया गया है कि लूप लाइन और लीज लाइन सेवा भी बंद रहेगी। इंटरनेट सेवा बंद किए जाने की वजह सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलना बताई गई है। डीएम एनजी रवि कुमार ने बताया कि धारा 144 के तहत ही इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है।

फिरोजाबाद जनपद में भी जुमे की नमाज को देखते हुए प्रशासन ने पैनी नजर रखना शुरू कर दिया है। मोबाइल इंटरनेट सेवा को आज व शुक्रवार को बंद रखने का फैसला लिया है। मथुरा में भी 27 दिसंबर की शाम को छह बजे इंटरनेट बंद रखने का फैसला प्रशासन ने लिया है। लोगों के मोबाइल पर इंटरनेट सेवा बंद होने के मैसेज आने शुरू हुए हैं।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story